logo-image

Bigg Boss 12: रोशमी-कृति की जोड़ी के बाद ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर, वायरल हुआ वीडियो

शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान खान ने सीजन के पहले एविक्शन की घोषणा की। सबसे कम वोट के साथ रोशमी और कृति की जोड़ी को घर से बेघर होना पड़ा।

Updated on: 30 Sep 2018, 06:12 PM

मुंबई:

शनिवार को 'वीकेंड के वार' में सलमान खान ने सीजन के पहले एविक्शन की घोषणा की। सबसे कम वोट के साथ रोशमी और कृति की जोड़ी को घर से बेघर होना पड़ा। ऐसे में दूसरे एविक्शन को लेकर सस्पेंस बरकरार है, जिसका खुलासा रविवार को होगा। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ दूसरे एविक्शन का सस्पेंस भी खुल गया है। 'द खबरी' ने निर्मल सिंह का वीडियो पोस्ट किया। निर्मल इस हफ्ते घर से बेघर होनेगी वहीं उनके पार्टनर रोमिल चौधरी नॉमिनेशन में सेफ होंगे। निर्मल वीडियो में कह रहे हैं कि उनके अच्छे दोस्त बने और लड़ाई-झगड़ा नहीं हुआ। सभी जोड़ियां मजबूत है। निर्मल ने घर के अनुभव को शेयर किया। उन्होंने कहा कि सृष्टि उनकी अच्छी दोस्त है और उन्हें मिस करेंगे।

घर की पहली कैप्टन बनीं रोशमी और कृति की जोड़ी अजनबी के रूप में साथ आई थी। शो की शुरुआत में वो दोनों एक साथ नहीं आई थीं। लेकिन एक जोड़ी के रूप में वे घर में दाखिल हुई थीं। घर में उनके संबंध अच्छे थे लेकिन उनके दर्शकों के दिलों पर जादू चलने में नाकमयाब हुईं थी।