logo-image

Video: दीपिका की शादी का लंहगा हुआ चोरी, शक है रणवीर सिंह पर

बिग बॉस के घर में अब सिर्फ सोमी खान, रोमिल चौधरी, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और सुरभि राणा ही बचे हैं.

Updated on: 24 Dec 2018, 08:22 AM

नई दिल्ली:

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. फिनाले के एक हफ्ते पहले वीकेंड वार पर इस बार शो में सिंबा के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह और सारा अली खान के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी पहुंचे. जहां सलमान (Salman Khan) ने तीनों गेस्ट के साथ काफी मस्ती की. हाल ही दीपिका के साथ शादी के बंधन में बंधे रणवीर की सलमान ने काफी खिंचाई की. इस दौरान सलमान ने रणवीर और सारा को कई मजेदार टास्क भी दिए. जिसे देखने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे.

बिग बॉस के सेट पर सलमान ने मजेदार टास्क देते हुए टेलिफोन रखवाया. जिसमें सिचुएशन देते हुए रणवीर से सवाल पूछा कि दीपिका पादुकोण का फोन है और उसका एक लहंगा नहीं मिल रहा है. उसे यह शक है कि वो लहंगा तुम पहनकर यहां आए हो.

जिसके बाद रणवीर ने फोन पर मजाक करते हुए बोला- 'हां, हां.. मैंने ही लिया, हां गुलाबी वाला.. हां हार्ट वाला.. सर्कुलेशन के लिए बहुत अच्छा है ना.. यस बेबी...''

रणवीर के ऐसा कहते ही सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा- 'शादी को चार दिन भी नहीं हुए और हां हां हां अभी से शुरू हो गया.'' फिलहाल रणवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि बिग बॉस के घर में अब सिर्फ सोमी खान, रोमिल चौधरी, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और सुरभि राणा ही बचे हैं.

बता दें कि सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म रणवीर पुलिस वाले के रोल में दिखेंगे. वहीं विलेन की भूमिका में सोनु सूद होंगे. फिल्म में अजय देवगन कैमियो करते नजर आएंगे.