logo-image

Bigg Boss 12: 'वीकेंड का वार' में सलमान खान के सवालों से तिलमिलाए श्रीसंत, एक बार फिर माइक उतार किया ये काम

'बिग बॉस' के घर में माहौल गर्माता हुआ नज़र आ रहा है. 'वीकेंड का वार' में सलमान खान कंटेस्टेंट्स से पूरे हफ्ते का ब्योरा मांगते हुए नज़र आएंगे.

Updated on: 22 Sep 2018, 02:51 PM

मुंबई:

'बिग बॉस' के घर में माहौल गर्माता हुआ नज़र आ रहा है. 'वीकेंड का वार' में सलमान खान कंटेस्टेंट्स से पूरे हफ्ते का ब्योरा मांगते हुए नज़र आएंगे. आज के एपिसोड में सलमान खान मस्ती के तड़के के साथ भड़के हुए भी नज़र आएंगे. 'बिग बॉस' के घर दूसरे दिन ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसमें पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत अपने गर्म तेवर को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छाये. टास्क के दौरान अपनी बात पर अड़े रहने के चलते पहले लक्ज़री टास्क को कैंसिल करना पड़ा. खान सिस्टर्स से भिड़ने के बाद पूर्व क्रिकेटर का पारा सातवें आसमान तक जा पहुंचा. बातचीत के दौरान श्रीसंत खान सिस्टर्स की अपब्रिंगिंग पर सवाल उठा देते है, जिसके बाद घर में बवाल मच जाता है. घरवाले श्रीसंत को उनकी गलती के बारे में बताते है लेकिन वे माइक उतारकर घर से बाहर जाने की जिद्द पर अड़ जाते है. ऐसा ही कुछ दोबारा वीकेंड का वार में देखने को मिला. सलमान खान के सवालों से तिलमिलाए श्रीसंत एक बार फिर घर छोड़ देने की धमकी देते है और चले जाते है. श्रीसंत का रवैया देख सलमान खान भी हैरान रह जाते हैं.

 और पढ़े:  Bigg Boss 12: वीकेंड का वार में सलमान खान लगाएंगे क्लास, घरवालों के इल्जाम ने अनूप जलोटा को पहुंचाया 'टार्चर रूम'

हालांकि, श्रीसंत अपने बर्ताव के लिए खान सिस्टर्स से माफ़ी मांग लेते है लेकिन यह मामला एक हफ्ते बाद भी तूल पकड़ते हुए नज़र आ रहा है.