logo-image

Bigg Boss 12: 'जसलीन मथारू और अनूप जलोटा का घर में विवादित एक्शन', देखें वायरल वीडियो

बिग बॉस का सीजन 12 अपने दूसरे हफ्ते में है और यह धीरे-धीरे ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. जहां कंटेस्टेंट एक दूसरे को और ज्यादा करीब आने लगे हैं, वहीं कुछ में झगड़े और ज्यादा तीखे होते जा रहे हैं.

Updated on: 26 Sep 2018, 07:50 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस का सीजन 12 अपने दूसरे हफ्ते में है और यह धीरे-धीरे ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. जहां कंटेस्टेंट एक दूसरे को और ज्यादा करीब आने लगे हैं, वहीं कुछ में झगड़े और ज्यादा तीखे होते जा रहे हैं. हालांकि अब तक घर में जो सबसे ज्यादा पॉपुलर जोड़ी रही है, जो घर में एंट्री के साथ ही सुर्खियों में छा गई थी. वह है अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की 'विचित्र जोड़ी'.

हाल ही में खबरी ने बिग बॉस के घर में दोनों का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया. वीडियो में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. वीडियो में जसलीन अचानक आती हैं और अनूप से कहती हैं कि वह आज उन्हें कुछ देंगी, जिसे उन्हें रखना पड़ेगा. इसके बाद वह उन्हें कुछ भी करने से मना करती है और प्यार से जा कर पहले उनके माथे को चूमती है और फिर उनके गाल. ट्विटर पर यह वीडियो बिग बॉस फीवर ने शेयर किया है.

और पढ़ें- Bigg Boss season 12: अनूप जलोटा और जसलीन का वायरल हो रहा है यह वीडियो

जसलीन और अनूप के बीच संबंधों पर पहले ही मोहर लग चुकी है. जिसे कुछ रूढ़िवादी लोग स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और इन दोनों की जोड़ी को आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं. बहरहाल, अगर बिग बॉस के घर की बात करें तो कल घर में टास्क के दौरान घरवालों का असली चेहरा देखने को मिला था. जहां सभी टास्क जीतने के लिए सारी हदें भूल गए. खैर टास्क में कौन जीतेगा और कौन हारेगा, इसका खुलासा घर में आज होगा.