logo-image

Bigg Boss 12, Day 6 : 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास

नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होते ही घर में धमाके होने लगे. घरवालों ने करनवीर के साथ निर्मल और रोमिल की जोड़ी को नॉमिनेट किया.

Updated on: 23 Sep 2018, 06:47 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12, Day 6 : 'बिग बॉस' के घर में घरवालों का पारा चढ़ते हुए नज़र आ रहा है. चाहे बात कैप्टेंसी की हो या फिर टास्क की, घर में नोकझोंक का सिलसिला जारी है. नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होते ही घर में धमाके होने लगे. घरवालों ने करनवीर के साथ निर्मल और रोमिल की जोड़ी को नॉमिनेट किया. यही नहीं BB निर्मल और रोमिल की जोड़ी को अगले हफ्ते घर से बाहर जाने की प्रक्रिया में भी सीधे तौर पर नॉमिनेट किया. दोनों कंटेस्टेंट्स को शुक्रवार को डबल झटका लगा. आज 'वीकेंड का वार' में सलमान खान घरवालों से पूरे हफ्ते का ब्योरा लिया, जिसमें उन्होंने सभी घरवलों की क्लास लगाई. 

और पढ़ें- Bigg Boss 12: 'वीकेंड का वार' में सलमान खान के सवालों से तिलमिलाए श्रीसंत, एक बार फिर माइक उतार किया ये काम

सलमान ने वीकेंड के वार में दीपिका और श्रृष्टि रोडे को सेफ घोषित कर दिया. वहीं जब सलमान ने घरवालों से पूछा कि कौन है विलेन ऑफ द वीक, तो लगभग सभी घरवालों ने सबा का नाम लिया. इसके बाद सबा ने सबके सामने अपना पक्ष रखा.

सौरभ, शिवाशीष और रोशमी-कृति- इनमें से कौन होगा घर से बाहर, ये सलमान बताएंगे कल यानी रविवार को. घर में छठे दिन घरवालों को एक अच्छा सरप्राइज मिला. जी हां उनसे मिलने आते हैं एक्टर वरूण धवन. वरूण ने केवल घरवालों से मिलते हैं, बल्कि वो उन्हें एक रोचक टास्क भी देते हैं. वो टास्क क्या है, इसका खुलासा होगा कल कि कैसे उनके टास्क में घर वाले भिड़ते हैं एक-दूसरे से.