logo-image

Bigg Boss 12 Day 3: घर में हुआ पहला नॉमिनेशन, ये लोग हो सकते हैं बाहर

बिग बॉस के घर में आज घरवालों को सीजन के पहले नॉमिनेशन का सामना करना पड़ा है. सृष्टि, श्रीसंत, करणवीर, दीपिका और नेहा कॉमनर कंटेस्टेंट कृति और रोशमी के साथ ही खान सिस्टर्स को नॉमिनेट करते हैं.

Updated on: 20 Sep 2018, 06:37 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12 Day 3: बिग बॉस के घर में आज घरवालों को सीजन के पहले नॉमिनेशन का सामना करना पड़ा है. सृष्टि, श्रीसंत, करणवीर, दीपिका और नेहा कॉमनर कंटेस्टेंट कृति और रोशमी के साथ ही खान सिस्टर्स को नॉमिनेट करते हैं. उन्होंने सौरभ और शिवाशीष को भी नॉमिनेट किया. वहीं घर की जोड़ियां दीपिका कक्कड़ और सृष्टि रोडे को नॉमिनेशन के लिए चुनते हैं.

घर में जब सृष्टि रोडे जब नॉमिनेट हुई तो वह रोने लगी. उनकी नाराजगी घर वालों से है. पूछने पर वह बताती हैं कि कंटेस्टेंट ने उन्हें नॉमिनेट करते समय जो वजहें दी, वह उससे नाखुश हैं. दीपिका व उर्वशी और श्रीशांत व अनूप जलोटा, रोशमी को बाकी घरवालों के साथ घुलने-मिलने की सलाह देते हैं. वहीं कुछ लोग सबा को आगाह करते हैं की घर में उनका बर्ताव सही नहीं है.

और पढ़ें- Bigg Boss 12, Day 2: क्या श्रीसंत होंगे घर के नए विलेन, यहां जाने बिग बॉस के घर की सारी गोसिप

तीसरे दिन का अंत हंगामेदार होता है. श्रीसंत घर में शिवाशीष से लड़ते दिखते हैं. दोनों के बीच जमकर बहस होती है. हालांकि इस तनातनी का घर पर क्या असर होगा यह कल चौथे दिन ही पता चलेगा.