BREAKING NEWS
  • पुलवामा हमला : गुजरात में अपनी शादी से पहले जोड़े ने कुछ इस तरह दी शहीदों को श्रद्धांजलि , देख कर हैरान रह गए लोग- Read More »
  • पुलवामा जैसी आतंकी घटना बिना सुरक्षा चूक के नहीं हो सकती है : पूर्व रॉ प्रमुख- Read More »
  • Google ने अगर इस तकनीकी को कर लिया डेवलप तो जानें क्या इस्तेमाल करना होगा आसान- Read More »

Bigg Boss 12: ये सेलेब और कॉमनर खेलेंगे 'माइंड गेम', देखें कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट

News State Bureau  |   Updated On : September 17, 2018 06:27 AM
बिग बॉस हाउस

बिग बॉस हाउस

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 12 का आगाज आज रात यानी रविवार रात 9 बजे से हो जाएगा. कलर्स चैनल ने प्रीमियर में कंटेस्टेंट्स का नाम जारी कर दिया है. आइए जानते हैं इस सीजन में कौन-कौन से चेहरे नजर आनेवाले हैं.

ससुराल सिमर की फेम दीपिका कक्कड़ (Dipika kakar) बिग बॉस में शामिल होंगी. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि दीपिका के पति शोएब इब्राहिम भी इसमें हिस्सा लेंगे, लेकिन अब साफ हो गया है कि दीपिका बतौर सिंगल सेलेब कंटेस्टेंट बिग बॉस का खिताब पाने के लिए लड़ेंगी.

दूसरी हसीना है सृष्टि रोडे जो इस सीजन में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने आएंगी. इश्कबाज फेम सृष्टि रोडे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. सरस्वतीचंद्र और छोटी बहू जैसे सीरियल में उन्होंने बेहतरीन अभिनय किए हैं.

भजन सम्राट अनूप जलोटा इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे. 65 साल के अनूप इस बार 28 साल की सिंगर जसलीन मथारू के साथ नजर आएंगे.

नेहा पेंडस जो पिछले 28 साल से टीवी इंडस्ट्री में अपने अभिनय से लोगों को अपना मुरीद बना रही हैं वो भी बिग बॉस में इस बार नजर आएंगी. नेहा पेंडस साल 1990 में दूरदर्शन के सीरियल 'हसरतें' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह पड़ोसन, हसरतें और दुश्मन टीवी शो में काम किया.

पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत इस सीजन बिग बॉस के घर का हिस्सा बनेंगे. श्रीसंत एक बेहतरीन डांसर भी हैं. इसलिए वो इस बार बिग बॉस में डांस करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि साल 2013 में श्रीसंत को आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के बाद बीसीसीआई ने आजीवन बैन लगा दिया था. इससे पहले श्रीसंत खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं.

कसौटी जिंदगी की फेम करणवीर बोहरा इस साल बिग बॉस के सेलेब कंटेस्टेंट होंगे. करणवीर बोहरा सौभाग्यवती भव, कुबूल है और नागिन 2 के एक्टर रह चुके हैं.

कॉमनर कंटेस्टेंट में पुलिस इंस्पेक्टर निर्मल सिंह और वकील रोमिल चौधरी की जोड़ी आने वाली है. कलर्स द्वारा जारी प्रोमो में निर्मल और वकील सलमान खान से सवाल-जवाब कर रहे हैं.


भोजपुरी सिंगर और फैन की जोड़ी इस बार घर का हिस्सा बनेगी. ये जोड़ी है गैंग्स ऑफ वासेपुर के सिंगर दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी की. उर्वशी शाहरुख खान की फैन हैं.

जयपुर की रहने वाली दो बहनें सबा खान और सोमी खान बिग बॉस 12 की कॉमनर जोड़ी होगी. इन दोनों के रिलेशनशिप का घर के अंदर असली टेस्ट होगा.

मध्यप्रदेश के रहने वाले सौरभ और शिवांश इस सीजन की कॉमनर जोड़ी है. सौरभ पेशे से किसान हैं. वहीं, शिवाशिश बिजनेसमैन हैं.

इसके अलावा चार ऐसी जोड़ियां है जिसका फैसला आ हो जाएंगा कि इन में से कौन सी जोड़ी जाएगी. रोशमी बामिक और मित्तल जोशी और रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट कृति वर्मा और सुरभि राणा हैं. इनमें से दो जोड़ी बिग बॉस के घर जाएंगी, इसका फैसला वोटिंग के जरिए होगा. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है.

और पढ़ें : Bigg Boss में सलमान खान इसे ले जाना चाहते हैं अपने साथ, खोला राज

First Published: Sunday, September 16, 2018 08:24 PM

RELATED TAG: Bigg Boss, Bigg Boss Candidates, Salman Khan, Celebs And Commoner, Dipika Kakkar, Anup Jalota,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो