logo-image

ओम स्वामी की इस घिनौनी हरकत की वजह से बिग बॉस ने किया घर से बाहर

बिग बॉस सीजन 10 में प्रियंका जग्गा के बाद घर से बाहर किए जाने वालों में एक नाम और शुमार हो गया है वह है स्वामी ओम का नाम।

Updated on: 05 Jan 2017, 11:37 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' सीजन 10 में प्रियंका जग्गा के बाद घर से बाहर किए जाने वालों में एक नाम और शुमार हो गया है वह है स्वामी ओम का नाम। स्वामी ओम की दिन प्रतिदिन बढ़ती बदतमीजियों के बाद इस बार स्वामी ओम ने सारी हदें पार कर दी। जिसकी वजह से खुद 'बिग बॉस' ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

'बिग बॉस' के सदस्य स्वामी ओम आये दिन अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी घरवालों के साथ बदतमीजी करके तो कभी बिग बॉस की बात ना मानने को लेकर। लेकिन इस बार स्वामी ओम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी सजा ये हुई की आखिरकार 'बिग बॉस' ने स्वामी ओम को घर से बाहर का रस्ता दिखा दिया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 10, 4 January: कैप्टन बनने के लिए सबसे विनती करते नजर आए ओम स्वामी

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने बानी और रोहन पर टॉयलेट फेंक दिया जिसका नतीजा ये हुआ कि ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को सीधे घर से बाहर निकाल दिया।

कप्तानी की दावेदारी के लिए बिग बॉस बानी और स्वामी ओम को एक टास्क देते हैं। जिसमें दोनों को अलग-अलग अपने पिरामिड बनाने हैं । बाकि प्रतिभागी खुद डिसाइड करेंगे कि वो किसका सपोर्ट करेंगे और किसे अपना अगला कैप्टन देखना चाहते हैं। इस टास्क में ज्यादातर घरवाले बानी का ही सपोर्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें-Bigg Boss 10, 1 January: घर से बेघर हुए गौरव चौपड़ा, मोनालिसा ने मारी बाजी

ये सब देखकर स्वामी जी अपने आपा खो देंगे और बानी रोहन के ऊपर अपना टॉयलेट फेंक देंगे। स्वामी ओम इस हरकत पर बानी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाएंगी और उन्हें लात मार देंगी तो वहीं रोहन फिर से स्वामी को थप्पड़ मारने आगे बढ़ेंगे लेकिन फिर खुद को रोक लेंगे। इस पूरे कारनामे को देखकर ‘बिग बॉस’ आखिकार स्वामी जी को घर से बाहर निकाल देंगे।

स्वामी ओम 'बिग बॉस 10' के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से हैं। स्वामी ओम घर में आने के बाद से ही काफी चर्चा में रहे हैं। उन्होंने घर के सदस्यों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी अपनी हरकतों से परेशान कर रखा है।