logo-image

Bigg Boss 10, 10 January: मनवीर-मनु की रणनीति के साथ 'सोलर सिस्टम' टास्क में हुई जबरदस्त टक्कर, जानें बानी को घरवालों पर क्यों आया गुस्सा

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन के सीजन-10 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स में जंग छिड़ गई है।

Updated on: 11 Jan 2017, 12:16 AM

नई दिल्ली:

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 10 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स में जंग छिड़ गई है। 'टिकट टू फिनाले' के लिए आज दूसरा दिन है। घरवालों की सुबह 'लक्ष्य को हर हाल में पाना है...' गाने से हुई। इससे पता चलता है कि आज उन्हें अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए जमकर मेहनत करनी पड़ेगी।

सुबह की शुरुआत मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल के बीच नोंकझोक से हुई। दरअसल, मनवीर ने स्टोर रूम से एक्स्ट्रा प्लेट्स और जार निकाल लिए, जिसका नितिभा ने विरोध किया। घर के नियमों को तोड़ने और किचन को साफ ना रखने का आरोप लगने पर नितिभा काफी गुस्सा हो गईं।

ये भी पढ़ें: न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में ओम स्वामी ने कहा,'सलमान को मैंने थप्पड़ मारा' शो स्क्रिप्टेड है

कल हुए टास्क के दौरान बानी जे के गेम प्लान को लेकर मोनालिसा, मनवीर और मनु पंजाबी के बीच चर्चा हुई। वहीं, मनवीर और मनु द्वारा बानी की नकल करने पर लोपा और मोनालिसा खूब हंसे। इसके कुछ देर बाद बिग बॉस ने घरवालों को 'सोलर सिस्टम टास्क' का मैसेज दिया, जिसे नितिभा ने सभी घरवालों के सामने पढ़कर सुनाया।

इस टास्क में घरवालों को एक बर्तन (कटोरे) में पानी भरना है और सूर्य के चारो ओर घूमना है। बिग बॉस के मुताबिक, यह टास्क घरवालों को 'टिकट टू फिनाले' तक ले जाएगा। हर कक्षा (ऑर्बिट) में घुसते ही एक कंटेस्टेंट फिनाले की रेस से बाहर हो जाएगा। चूंकि, रोहन को पहले ही पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है, ऐसे में उन्हें टास्क के दौरान घरवालों की मदद करने के लिए नियुक्त किया गया।

पहले टास्क में खुद को नंबर 1 पर स्थापित करने का लोपामुद्रा को लाभ मिला और उन्हें दूसरी कक्षा से प्रवेश करने का मौका मिल गया। टास्क के दौरान आखिरी में बचने वाले दो कंटेस्टेंट्स के बीच टिकट टू फिनाले के लिए जंग होगी।

ये भी पढ़ें: OMG ओम स्वामी की 'बिग बॉस' को धमकी कहा, नहीं होने दूंगा फिनाले!

मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर ने शुरू से ही गेम के दौरान रणनीति अपनाई। 'सोलर सिस्टम टास्क' शुरू हो गया और लोपा-रोहन बाकी घरवालों को गेम खेलते देख मजे लेते हैं। खेल के बीच में मनु पंजाबी बानी को कक्षा से बाहर निकालने के लिए नितिभा को उसे धक्का देने के लिए भड़काते हैं। जब सभी घरवाले गंभीरता के साथ गेम खेल रहे होते हैं, इस बीच मनु बार-बार नितिभा को बानी को धक्का देने के लिए भड़काते हैं।

कक्षा में चक्कर लगा रही मोनालिस थक जाती हैं और नीचे उतर जाती हैं। इस बीच नितिभा और बानी के बीच मनु के कमेंट करने के लेकर चर्चा होती है। इसी बीच मनवीर ओवरटेक करने के लिए लोपा को थोड़ा-सा धक्का देते हैं, जिससे वह गुस्सा हो जाती हैं। यह टास्क दावेदारी बढ़ने के साथ ही रोमांचकारी होता जा रहा है।

कक्षा में धीमी रफ्तार को लेकर मनु पंजाबी और लोपामुद्रा के बीच एक बार फिर बहस होती है। दूसरी कक्षा में प्रवेश करने पर लोपा फिसल कर गिर जाती हैं। इस बीच अपने जूते की लैस बांधने को लेकर भी उनकी घरवालों के साथ बहस होती है। जैसे-जैसे यह प्रतियोगिता मुश्किल होती जा रही है, वैसे-वैसे मनु और मनवीर की रणनीति भी तेज़ हो रही है।

'टिकट टू फिनाले' के लिए बिग बॉस के घर में टास्क का दूसरा राउंड शुरू हो चुका है। इस बीच नितिभा कौल फिसल कर कक्षा से बाहर गिर जाती हैं। वहीं, मनु पंजाबी और मनवीर द्वारा बानी को धक्का देने की प्लानिंग पर लोपा काफी खुश नज़र आती हैं। मजबूत दावेदारी की वजह से यह टास्क और भी कठिन होता जा रहा है।

टास्क जीतने के लिए गेम घटिया होने पर बानी जे को खूब गुस्सा आया। फिलहाल, बिग बॉस ने आज के लिए सोलर सिस्टम के टास्क को रोकने की घोषणा कर दी है। अब आगे का ड्रामा देखने के लिए आपको करना होगा कल तक का इंतज़ार..!