logo-image

बिग बॉस 10: सीजन का 'आखिरी टास्क' खत्म होने पर इमोशनल हुए घरवाले, 'बीबी मेले' में लोकेश-नवीन बने मेहमान

घरवालों के लिए गुरुवार का दिन काफी इमोशनल भरा रहा। इस सीजन के खत्म होने से पहले आप सभी घरवालों के अच्छे-बुरे पल, लड़ाई-झगड़ा और प्यार-तकरार-दोस्ती के शानदार सफर को देखेंगे,

Updated on: 27 Jan 2017, 12:02 AM

नई दिल्ली:

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' का बुधवार को 102वां एपिसोड है। घरवालों की सुबह 'तूने मारी एंट्री यार...' गाने से होती है। घर में 'बीबी मेला' लगा हुआ है, जिसमें घर के पूर्व प्रतिभागी हिस्सा लेंगे।

रोहन के घर से बेघर होने के बाद लोपा काफी उदास दिखाई देती हैं, लेकिन मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी उन्हें खुश करने की कोशिश करते हैं। बिग बॉस लोपामुद्रा को कंफेशन रूम में बुलाते हैं, जहां लोपा रो पड़ती हैं। बिग बॉस लोपा को कहते हैं कि अब बिग बॉस के घर में बस कुछ दिन ही बचे हैं, इसलिए ये पल उन्हें खुशी-खुशी बिताना चाहिए।

बिग बॉस के घर में लगे बीबी मेले में पूर्व प्रतिभागी नवीन प्रकाश शामिल हुए, जिन्हें देखकर सभी घरवाले काफी उत्साहित नज़र आए। नवीन सभी घरवालों को प्रोत्साहित करते हैं। इसके अलावा घर के बाहर उन्हें लेकर फैंस की दीवानगी के बारे में भी बताते हैं। मनवीर सबसे पहले मनवीर के स्टॉल पर जाते हैं और बताते हैं कि दोनों की तुलना में उन्हें मनु पंजाबी काफी पसंद हैं।

मनवीर गुर्जर मनु पंजाबी को एक पोस्टर देते हैं, जिस पर लिखा है- 'मैं फाइनलिस्ट बनने के लायक नहीं हूं।' मनवीर को लगता है कि मनु इस पोस्टर को निष्पक्षतापूर्वक स्वीकार करने के काबिल हैं। इस बीच नवीन लोपा मुद्रा को नकारात्मक चीजों से दूर रहने की सलाह देते हैं।

नवीन के घर से बाहर जाने के बाद अब बारी है दूसरे मेहमान के घर में आने की। घर के पूर्व प्रतिभागी ऋषभ सिन्हा की शानदार एंट्री देख सभी घरवाले काफी उत्साहित नज़र आते हैं। वहीं, बानी और मनु पंजाबी 'भड़ास बाबा' स्टॉल पर अपनी भड़ास निकालते हुए बात करते हैं कि कौन-सा प्रतिभागी जीतने के काबिल है।

ऋषभ सिन्हा को लगता है कि मनु पंजाबी का असली चेहरा बिग बॉस के घर में सामने नहीं आ पाया है। उन्हें मनवीर गुर्जर अच्छे और मनु बुरे इंसान हैं। वहीं, ऋषभ बानी को लोपा के साथ दोस्ती को समझने की सलाह देते हैं।

बिग बॉस के घर में अपने पूरे सफर को देखकर सभी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं। वहीं, मनु को मनवीर द्वारा दिया गया पोस्टर पसंद नहीं आता है। ऋषभ को लगता है कि मनवीर सभी टास्क को अच्छे से कंप्लीट करते हैं तो बानी इसमें काफी पीछे हैं।

ऋषभ सिन्हा को बाय बोलने के बाद घरवाले लोकेश कुमारी का गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हैं। लोकेश बानी और लोपा के बीच दुश्मनी की दीवार को गिराने की कोशिश करती हैं। इसके लिए वो बानी को लोपा की अच्छी बातें बताने के लिए कहती हैं। इस दौरान घर का माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है। घर से बाहर जाने से पहले लोकेश सभी को फाइनल की शुभकामनाएं देती हैं।

बिग बॉस इस सीजन के आखिरी टास्क के खत्म होने की घोषणा करते हैं। इसके अलावा बिग बॉस सफलतापूर्वक टास्क कंप्लीट करने के लिए घरवालों की सराहना भी करते हैं। बानी, लोपा, मनवीर और मनु एक-दूसरे को गले लगाते हैं और बचे हुए दिन खुशी-खुशी बिताने के लिए शुभकामना देते हैं। बिग बॉस का सफर बस खत्म होने वाला है। मनु पंजाबी इस बारे में सोचकर काफी इमोशनल हो जाते हैं और रो पड़ते हैं।

घरवालों के लिए गुरुवार का दिन काफी इमोशनल भरा रहा। इस सीजन के खत्म होने से पहले आप सभी घरवालों के अच्छे-बुरे पल, लड़ाई-झगड़ा और प्यार-तकरार-दोस्ती के शानदार सफर को देखेंगे, लेकिन इसके लिए आपको करना होगा कल तक का इंतजार...!