logo-image

Bigg Boss 10, 29 December: घर के नए कप्तान बने मनवीर गुर्जर, रोहन को पूरे सीजन के लिए किया गया नॉमिनेट

बिग बॉस में गुरुवार को इस एपिसोड में घरवालों की सुबह 'ऊ ला-ला-ला !' गाने पर हुई।

Updated on: 30 Dec 2016, 12:26 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस में गुरुवार को इस एपिसोड में घरवालों की सुबह 'ऊ ला-ला-ला !' गाने पर हुई। घरवाले हैरान हुए कि आज स्टोर में उनके लिए क्या होगा। रोहन और मनवीर गुर्जर के बीच कैप्टन बनने के लिए फाइनल टास्क भी हुआ। वहीं, मनु पंजाबी और मोनालिसा के बीच इस बात को लेकर चर्चा हुई कि बिग बॉस के घर में ज्यादा दिन तक टिकने के लिए क्या करें।

मनु पंजाबी ने मोनालिसा से कहा कि वो बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही विक्रांत के साथ शादी करके अपना घर बसाएं। वहीं, दूसरी तरफ गौरव चोपड़ा ने बानी जे से बात करने की कोशिश की, लेकिन बानी अभी तक उनसे नाराज़ हैं।

गौरव चोपड़ा ने कप्तान बनने के लिए होने वाले फाइनल टास्क को लेकर बिग बॉस का मैसेज सभी घरवालों के सामने पढ़ा। मनवीर गुर्जर और रोहन को अपने पसंदीदा फूलों से बेड को सजाना था। साथ ही बानी जे को फैसिलिटेटर बनाया, ताकि जरूरत पड़ने पर वो मनवीर और रोहन को जरूरत का सामान उपलब्ध करा सकें। इसके साथ ही बिग बॉस ने चेतावनी भी दी कि मनवीर और रोहन के अलावा बेड को कोई भी हाथ नहीं लगाएगा।

वहीं, दूसरी तरफ बेड के पास ही बैठे ओम स्वामी को देखकर लगता है कि उनके दिमाग में कुछ चल रहा है। इस बीच बानी जे ओम स्वामी को चेतावनी देती हैं कि वो बेड को हाथ भी मत लगाएं, लेकिन वे कोई बात नहीं सुनते हैं।

गौरव चोपड़ा और मनु पंजाबी ने रोहन व मनवीर गुर्जर को कप्तान बनने के इस फाइनल टास्क के लिए तैयार रहने की सलाह दी। वहीं, टास्क खत्म होने का समय नजदीक आते ही ओम स्वामी ने दखलअंदाजी कर रोहन के बेड से कुछ फूल उखाड़ फेंके।

इसके बाद घरवालों और ओम स्वामी के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई। बार-बार टास्क को बीच में रोकने की कोशिश कर रहे ओम स्वामी को बानी और गौरव ने पकड़ लिया। इस दौरान ओम स्वामी ने गौरव चोपड़ा पर व्यक्तिगत टिप्पणी की, जिस पर गौरव गुस्से से आग-बबूला हो गए।

ओम स्वामी और रोहन के बीच हो रही लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं, दूसरी तरफ मनवीर गुर्जर कप्तान बनने की रेस में आगे निकल गए। मनवीर के कैप्टन बनने से मनु पंजाबी, नितिभा कौल, मोनालिसा और ओम स्वामी काफी खुश हुए। सेलिब्रेशन के दौरान घरवालों ने ओम स्वामी की हरकत को लेकर भी बात की।

बिग बॉस ने रोहन के खराब व्यवहार को देखते हुए पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया। इसके साथ ही बाकी घरवालों को भी चेतावनी दी कि घर में किसी तरह की हिंसा को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बिग बॉस के इस फैसले से रोहन काफी अपसेट हुए और उन्होंने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। लोपामुद्रा ने रोहन को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस दौरान लोपामुद्रा भावुक भी हो गईं।

बिग बॉस ने मनवीर गुर्जर को बताया कि ओम स्वामी को मेडिकल चेकअप के लिए घर से बाहर जाना होगा। इसके बाद बिग बॉस ने रोहन को कन्फेशन रूम में बुलाया, लेकिन रोहन ने मना कर दिया। फिर बिग बॉस ने लोपामुद्रा और गौरव चोपड़ा को कन्फेशन रूम में आने को कहा। कुछ देर बाद रोहन कन्फेशन रूम में गए और बिग बॉस को उन्हें घर से एलिमिनेट करने को कहा।

रोहन की इस मांग को बिग बॉस ने पूरा करने से इनकार कर दिया। इसके बाद रोहन ने एक बार फिर खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। गौरव चोपड़ा और लोपामुद्रा ने रोहन को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह किसी की बात नहीं सुनना चाहता है। रोहन के बाहर ना निकलने के फैसले पर लोपा ने फैसला किया कि वो अब बाथरूम के बाहर ही बैठेंगी।

इस बीच मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी ने गौरव चोपड़ा का मजाक उड़ाया और दर्शकों से उन्हें वापस घर भेजने को कहा। वहीं, बिग बॉस ने रोहन से कहा कि वो अपने फैसले के बारे में एक बार फिर सोचे। अब इसके बाद क्या रोहन का फैसला बदलेगा..यह जानने के लिए आपको करना होगा कल तक का इंतज़ार।