बिग बॉस 10 का खिताब जीतने वाले मनवीर गुर्जर पहले बेचते थे दूध अब हैं सेलिब्रिटी

मनोज कुमार बसोइया उर्फ मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बने हैं। मनवीर नोयडा से हैं। वह किसान परिवार से आते हैं और नोयडा में उनका अपना दूध का डेयरी है।

  |   Updated On : January 30, 2017 08:58 AM
मनवीर गुर्जर

मनवीर गुर्जर

नई दिल्ली:  

मनोज कुमार बेसोया उर्फ मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बने हैं। मनवीर नोयडा से हैं। वह किसान परिवार से आते हैं और नोयडा में उनका अपना दूध का डेयरी है। शारीरिक तौड़ पर किसी पहलवान से कम न दिखने वाले मनवीर गुर्जर शिक्षा के मामले में भी कम नहीं है। 13 जनवरी 1987 को जन्में मनवीर दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट हैं।

मनवीर के साथियों का कहना है कि उन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आता है। उन्हें अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताना पसंद है। उन्हें सबसे ज्यादा कसरत करना और कब्बडी खेलना पसंद है।

मनवीर समाज सेवक भी है और आम आदमी पार्टी से गुज्जर सोसाइटी नोयडा के विकास कार्य को लेकर जूड़े हैं।

और पढ़ें:Bigg Boss 10: मनवीर गुर्जर बने बिग बॉस 10 के विजेता

बिग बॉस 10 के विजेता ने घर में जाने से पहले अपने परिचय में मनवीर ने कहा था,' मैं 49 लोगों के ज्वाइंट फैमली में रहता हूं। परिवार का व्यापार संभालता हूं। मेरा काम अपने किराएदारों से पैसे इक्कठे करना है। मैं घर के अंदर आ रहा हूं, मुझसे उलजने से पहले जरूर सोच लेना।'

First Published: Monday, January 30, 2017 08:23 AM

RELATED TAG: Big Boss 10, Manveer Gujjar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो