logo-image

बिग बॉस 10, 12 Jan: कॉल सेंटर टास्क के दौरान बानी और लोपामुद्रा के बीच होगी अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई, जानें ऐसा क्या हुआ

कॉल के दौरान बानी और लोपा दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं दिखा। दोनों के बीच चल रही लड़ाई को मनवीर और मनु एन्जॉय करते दिखे।

Updated on: 12 Jan 2017, 11:51 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 10 के घर आज कॉल सेंटर के रूप में तब्दील कर दिया गया। जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, घरवालों के बीच टास्क को लेकर दावेदारी तेज़ हो गई है। साथ ही उनके बीच दुश्मनी भी बढ़ती जा रही है।

गुरुवार के एपिसोड में घरवालों की सुबह '...साहब बन गया' गाने से हुई। मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और मोनालिसा के बीच घर के हर सदस्य को लेकर चर्चा हुई। लग्जरी बजट टास्क को लेकर दो टीमें बनाई गई हैं, एक मनु पंजाबी की और दूसरी रोहन की। मनु पंजाबी की टीम में मनवीर और लोपामुद्रा हैं, जो कॉल सेंटर के ऑपरेटर बनाए गए हैं। वहीं, दूसरी तरफ रोहन की टीम में बानी जे और नितिभा कौल हैं, जो परेशान ग्राहक का किरदार निभाएंगे।

मनु की टीम को परेशान ग्राहकों की बातों को ध्यान से सुनना है, जबकि रोहन की टीम को कोशिश करनी है कि कुछ भी बोलकर उनके धैर्य को तोड़ सकें। रोहन सबसे पहले कॉल बूथ में जाते हैं और मनु को कॉल करते हैं। जब रोहन उनसे उनकी योग्यता को लेकर सवाल पूछते हैं तो मनु चुप हो जाते हैं। रोहन यह भी कहते हैं कि मनु ने कोई भी टास्क दिल से नहीं किया है। इस कॉल के बाद मनु रोहन द्वारा कही गई बातें बढ़ा-चढ़ाकर घरवालों को बताते हैं।

इसके बाद बानी जे घर में अपनी सबसे बड़ी दुश्मन लोपामुद्रा को कॉल करती हैं। इस दौरान बानी व्यक्तिगत सवालों की बौछार कर देती हैं, लेकिन लोपा शांत रहने की कोशिश करती हैं। कॉल के दौरान दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं दिखा। दोनों के बीच चल रही लड़ाई को मनवीर और मनु काफी एन्जॉय करते हैं।

नितिभा कौल जब मनवीर से सवाल पूछती हैं तो वो उनके साथ प्यार भरी बातें करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, नितिभा के साथ दोस्ती को लेकर पूछे गए सवाल पर मनवीर चौंक जाते हैं।

मनु नितिभा को सलाह देते हैं कि मनवीर के साथ उनकी दोस्ती पर पुनर्विचार करें। इस बार रोहन मनवीर से सवाल पूछते हैं कि उन्होंने ऑडियंस से उनके दोस्त मनु को वोट देने के लिए क्यों नहीं कहा? रोहन बानी से भी कहते हैं कि लोपा के साथ उनके द्वारा पूछे गए सभी सवाल अर्थहीन थे। इस पर बानी रोहन से पूछती हैं कि कैसे सवाल लोपामुद्रा को विफल करेंगे। बानी को लगता है कि अगर रोहन लोपा के सवालों में उनकी मदद करता है तो वे दोनों टास्क जीत जाएंगे।

हालांकि, इस बीच बानी और रोहन के बीच कुछ बातों को लेकर बहस हो जाती है। इस वजह से रोहन काफी अपसेट हो जाते हैं। मनु पंजाबी की टीम रोहन और बानी की लड़ाई को देख रही है, जो खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

वहीं, दूसरी तरफ मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल को देखकर लगता है कि दोनों अपनी दोस्ती को एक बार फिर मौका देने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों हैरान भी हैं कि आखिर कैसे उनकी दोस्ती इस स्तर पर पहुंच गई। नितिभा बानी को बताती हैं कि मनु जिस तरह से बात कर रहा है और दूसरों की बातें सुन रहा है यह देखकर वो हैरान हैं।

लग्जरी बजट के लिए अभी और ड्रामा बाकी है। बानी और लोपा के बीच होगी जबरदस्त फाइट... लेकिन यह देखने के लिए करना होगा कल तक का इंतज़ार।