Bigg Boss 10: फाइनल से पहले सबसे बड़ा खुलासा, मनवीर गुर्जर होंगे इस सीजन के विजेता!

खबरों की मानें तो बिग बॉस के विजेता का नाम सामने आ चुका है। वह कोई और नहीं बल्कि घर में कॉमनर के तौर पर एंट्री करने वाले मनवीर गुर्जर हैं।

  |   Updated On : January 28, 2017 10:55 AM

नई दिल्ली:  

आज रात में होगा टेलिविजन के सबसे बड़े शो बिग बॉस का फिनाले। घर में बचे चार प्रतिभागियों बानी, लोपा, मनु और मनवीर गर्जुर में से कोई एक इस शो का विजेता होगा। बिग बॉस के देखने वाले दर्शक कबसे इस बात का इंतजार कर रहे है कि चारों फाइनिलस्ट में से आखिर वो कौन सा कंटेस्टेंट होगा जो इस सीजन का विनर बनेगा।

खबरों की मानें तो बिग बॉस के विजेता का नाम सामने आ चुका है। वह कोई और नहीं बल्कि घर में कॉमनर के तौर पर एंट्री करने वाले मनवीर गुर्जर हैं। मनवीर बाहरी दुनिया में अब सबके फेवरेट बन चुके हैं। जैसा कि पहले से ही सभी अनुमान लगा रहे थे कि शो के विनर मनवीर होंगे और अंत में हुआ भी वही।

हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है और सच्चाई का पता रात में ही चलेगा। भले मनवीर गुर्जर ने बिग बॉस में एंट्री एक कॉमन मैन के रूप में ली हो लेकिन अब वो कॉमन मैन तो नहीं रहे। जानिए क्यों मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विनर बन सकते हैं-

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 10: घर में मनु पंजाबी, लोपामुद्रा, मनवीर गुर्जर और बानी जे की पुरानी यादे हुईं ताजा

कॉमन मैन बना पॉपुलर मैन

मनवीर जब घर से बाहर फैन्स से मिलने निकले थे तो फैन्स की एक्साइटमेंट सबसे ज्यादा उनके लिए ही दिखी थी। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा रहा है कि जब घर से निकल कर सब अपने लिए वोट मान रहे थे तब मनवीर सेल्फी और ऑटोग्राफ में ऐसे बिजी हुए कि उन्हें वोट मांगने का समय तक नहीं मिला।

कॉमनर वर्सेज सेलिब्रिटी

सेलिब्रिटी में सबसे ज्यादा फेमस बानी जे रहीं। बानी को घर आये कई मेहमानों का समर्थन मिला। हो सकता है बानी के फैन्स को बुरा लग जाए लेकिन मनवीर हर मामले में बिग बॉस की प्रबल दावेदार बानी से भी बेहतर साबित हुए हैं। मनवीर की परफॉर्मेंस बानी जे से काफी ज्‍यादा अच्‍छी है।

सेलिब्रिटी में भी सबसे फेमस

किंग खान ने मनवीर की तारीफ की थी वहीं सोनाक्षी सिन्हा सहित बिग बॉस में आये अधिकतर सेलिब्रिटी और घर के बाकी पूर्व कंटेस्टेंट की पहली पसंद मनवीर गुर्जर रहे।

सोलो प्लेयर

मनवीर गुर्जर शुरुआत से ही सोलो प्लेयर रहे हैं। वो अपना गेम अपने हिसाब से खेलते आए हैं। उनका भी कुछ अच्छा और कुछ बुरा मोमेंट रहा हाउसमेंट्स के साथ लेकिन कभी उन्होंने सीमा नहीं पार की।

दोस्तों के दोस्त मनवीर
एम3 के नाम से मशहूर मनवीर, मन्नु और मोना की दोस्ती किसी से छुपी नहीं। मन्नु की मां की मौत के बाद मनवीर ने एक दोस्त की तरह मनवीर को खूब सहारा दिया। तो मोना की शादी में मनवीर ही सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आये। वहीं मनवीर और नितिभा की दोस्ती में लड़ाई होने पर हमेशा मनवीर ने ही आगे बढ़कर कोशिश की।

टीम मैन मनवीर

मनवीर केवल खुद के लिए नहीं बल्कि पूरी टीम के लिए खेलते थे। जब भी बात हुई किसी ग्रुप टास्क की या फिर अकेले खेलने की मनवीर ने हमेशा एफर्ट किया। जब बात उस टास्क की होगी जिसमें मनवीर से कंधे से बंधी रस्सी को खीचकर घंटो उस मुश्किल टास्क को झेला और पूरी टीम को अकेले दम पर टिकट टू फाइनल दिलाया। तब तब मनवीर को बिग बॉस का असली विजेता घोषित किया जायेगा।

First Published: Saturday, January 28, 2017 09:25 AM

RELATED TAG: Bigg Boss 10, Bigg Boss 10 Final, Manveer Gurjar, Bani J, Lopamudra, Mannu Punjabi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो