बिग बॉस फिनाले से पहले मनु पंजाबी ने छोड़ा बिग बॉस का घर !

इस बीच बड़ी खबर आई है कि मनु पंजाबी ने शो छोड़ दिया है। शो के रिजल्ट आने से पहले बिग बॉस ने फानलिस्ट को 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का ऑफर दिया था जिसे मनु ने स्वीकार कर लिया है।

  |   Updated On : January 29, 2017 12:24 PM
मनु पंजाबी

मनु पंजाबी

नई दिल्ली:  

बिग बॉस का रविवार को फिनाले है। फिनाले में 4 फाइनलिस्‍ट मनवीर, लोपा, बानी और मनु पंजाबी है। फिनाले का टेलीकास्ट रविवार रात TV पर होगा। इस बीच बड़ी खबर आई है कि मनु पंजाबी ने शो छोड़ दिया है। शो के रिजल्ट आने से पहले बिग बॉस ने फानलिस्ट को 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का ऑफर दिया था जिसे मनु ने स्वीकार कर लिया है।

सूत्रों के मुताबिक आज रात को शो में केवल टॉप 3 ही बचेंगे। मनु के शो छोड़ने के बाद अब शो में टॉप 3 फाइनलिस्ट मनवीर, लोपा और बानी बचेंगे। गौरतलब है कि हर साल बिग बॉस शो के आखरी लम्हों में इस तरह के लुभावने ऑफर देकर शो छोड़ने का विकल्प देते हैं। बिग बॉस के पिछले सीजन में पैसे लेकर प्रीतम ने शो को छोड़ दिया था।

मनु पंजाबी शो में जीत के प्रवल दावेदार थे। शुरुआत से ही उन्होंने आम आदमी को घर के अन्दर रिप्रजेंट किया है।

और पढ़ें:बिग बॉस 10: सलमान और रितिक के डांस से सजेगी फाइनल की शाम, देखें तस्वीरें

हर बार की तरह इस बार भी फाइनल की तैयारी जोरो-शोरों पर है। फाइनल की रात बेहद ग्रांड होने वाली है। शो के होस्ट सलमान खान अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से सबको अपना दीवाना बनाने वाले हैं। वहीं फाइनल में डांस के सुपरस्टार और काबिल हीरो रितिक भी अपने शानदार डांस के प्रस्तुति देगें।

फाइनल में सलमान के साथ कुछ अन्य कलाकारों की धमाकेदार प्रस्तुतियां देखने को मिल सकती हैं। सलमान अपने लोकप्रिय गानों मेरा ही जलवा, आज की पार्टी आदि पर प्रस्तुति देंगे।

First Published: Sunday, January 29, 2017 12:08 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 10, Manu Punjabi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो