logo-image

Bigg Boss10: ओम स्वामी के खिलाफ हुए घर वाले, बानी और गौरव चोपड़ा की दोस्ती में भी दरार

ओम स्वामी ने यह ऐलान कर दिया कि अगर रोहन उन्हें सजा देते हैं तो वह भूख हड़ताल पर चले जाएंगे। इसके बाद दूसरे खराब परफॉर्मपर के तौर पर रोहन ने नितिभा कौल का नाम लिया।

Updated on: 26 Nov 2016, 12:13 AM

नई दिल्ली:

बॉस सीजन 10 के 40वें दिन की शुरुआत सोने की खान से सोना निकालकर घर के कैप्टन को देने के टास्क की समाप्ति से शुरू हुआ।

टास्क के बाद बिग बॉस ने घर के कैप्टन रोहन मेहरा को यह बताने को कहा कि किसने टास्क में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। रोहन ने टास्क में सबसे खराब परफॉर्मेंस के लिए ओम स्वामी का नाम दिया।

अपनी बातों के लिए चर्चा में रहने वाले ओम स्वामी भला इस पर कहां चुप रहते। उन्होंने तत्काल जवाब दिया रोहन उनके कारण कप्तान बने और अब वह ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

फिर ओम स्वामी ने लगे हाथ ये ऐलान भी कर दिया कि अगर रोहन उन्हें सजा देते हैं तो वह भूख हड़ताल पर चले जाएंगे। इसके बाद दूसरे खराब परफॉर्मर के तौर पर रोहन ने नितिभा कौल का नाम लिया। बहरहाल इस बीच माहौल खुशनुमा भी नजर आया और दर्शकों ने डांस करने की कोशिश करते ओम स्वामी को भी देखा।

इन सबके बीच घर में गुटबाजी और एक-दूसरे को गलत साबित करने का सिलसिला भी चलता रहा। गौरव चोपड़ा ने कहा कि उन्हें लगता है कि ओम स्वामी राजनीति कर रहे हैं। तो दूसरी ओर ओम स्वामी ने बिग बॉस-10 के घर को महाभारत का अखाड़ा करार दे दिया और कहा कि इस जंग को वही जीतेंगे।

इसके बाद 'पपेट टास्क' शुरू हो गया। इसके तहत गोल्ड माइन टास्क के चार खराब परफॉर्मर्स को घर के कप्तान रोहन का कठपुतली बनना था। रोहन ने पपेट टास्क में ओम स्वामी को बटर के दो टुकड़े खाने को कहा। लेकिन रोहन पर ओम स्वामी की व्यक्तिगत टिप्पणी ने घर के माहौर को एक बार फिर गर्मा दिया।

इसके बाद रोहन ने सजा के तौर पर नितिभा को जेल भेज दिया। वहीं ओम स्वामी को सजा के तौर पर बिग बॉस के अगले आदेश तक स्ट्रेचर पर रहना होगा।

इसके बाद मनवीर गुर्जर और ओम स्वामी के बीच भी कहा सुनी हुई। ऐसा लग रहा है कि अब घर वाले ओम स्वामी के खिलाफ एकजुट होने लगे हैं।

इसके बाद बिग बॉस ने ओम स्वामी को कंफेशन रूम में बुलाया और हिदायत दी कि वे घर वालों से ठीक से व्यवहार करें। इन सबके बीच बिग बॉस ने कुछ घर के नियमों को लेकर लचर रवैया अपनाने के कारण सभी लग्जरी प्वाइंट वापस ले लिए हैं। वहीं, बानी और गौरव चोपड़ा की दोस्ती में भी दरार पड़ती नजर आ रही है।