Bigg Boss 10: ओम स्वामी और प्रियंका की कॉन्ट्रोवर्सी से लेकर मोना की शादी तक इन सारी वजहों से याद किया जायेगा बिग बॉस सीज़न 10

बिग बॉस 10 ने इस बार ऐसी बहुत सी बातें हुई जो पहले किसी भी सीजन में नहीं हुई। भारत के इस सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल घर में ऐसे कई यादगार लम्हे कैद हुए जो सभी सीजन में याद किए। ऐसी कई लड़ाईयां हुई जो बिग बॉस को अब तक का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल सीजन बना गईं

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2017 01:51 PM

नई दिल्ली:  

बिग बॉस 10 अपने अंतिम पड़ाव पर है। आज रात सीजन 10 के विजेता की घोषणा हो जायेगी। फाइनल में पहुंचे चारों कंटेस्टेंट लोपामुद्रा, बानी जे, मनवीर गुर्जर और मन्नु पंजाबी में से एक को सलमान इस सीजन का विजेता घोषित करेंगे। ऐसा तो हर बार होता है लेकिन इस सीजन में ऐसा कुछ हुआ जो हमेशा के लिए यादगार बन गया।

बिग बॉस 10 ने इस बार ऐसी बहुत सी बातें हुई जो पहले किसी भी सीजन में नहीं हुई। भारत के इस सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल घर में ऐसे कई यादगार लम्हे कैद हुए जो सभी सीजन में याद किए। ऐसी कई लड़ाईयां हुई जो बिग बॉस को अब तक का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल सीजन बना गईं तो आईये जानते हैं आखिर क्यों याद किया जायेगा बिग बॉस 10-

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 10: फाइनल से पहले सबसे बड़ा खुलासा, मनवीर गुर्जर होंगे इस सीजन के विजेता!

पहली बार आये इंडिया वाले

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब बिग बॉस के घर में इंडिया वालों की एंट्री हुई। इसके पहले बीते 9 सीजन में सिर्फ और सिर्फ सेलिब्रिटी को शो में शामिल किया जाता था। लेकिन इस बार बिग बॉस ने ऑडिशन के जरिये इंडिया वाले प्रतिभागियों का चुनाव किया और फिर जो हुआ वो आपके सामने है।

बिग बॉस 10 को अब तक का सबसे कंट्रोवर्सियल सीजन माना गया है। बिग बॉस के घर में कॉमनर्स ने आकर सेलिब्रिटी को तगड़ी चुनौती पेश की। साथ ही साथ शो की टीआरपी का चार्ट भी कॉमनर्स ने खूब बढ़ाया। घर में सेलिब्रिटी और जंग देखने को मिली जिसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि फाइनल चार कंटेस्टेंट में से 2 कंटेस्टेंट इंडिया वाले हैं।

स्वामी ओम

इंडिया वालों की तरफ से शो में आये स्वामी ओम अपनी हरकतों की वजह से पूरे शो के दौरान चर्चा में रहे। शुरुआत में तो बाबा ने खुद बिग बॉग का सबसे बड़ा इंटरटेनर करार दिया। लेकिन जिसके बाद उन्होंने अपनी गलत हरकतों से सबका ध्यान अपनी ओर किया। एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने पेशाब को बानी और रोहन के ऊपर फेक दिया। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें शो के बीच से ही बाहर निकाल दिया।

प्रियंका जग्गा

कॉमनर्स की ओर से शामिल हुई प्रियंका जग्गा इस शो की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी के रूप में सामने आयीं। प्रियंका ने शो के दौरान जमकर हंगामा काटा। एक बार शो से बाहर होकर दोबारा वाइल्ड कार्ड के रुप एंट्री लेने के बाद प्रियंका ने घर के किसी सदस्य को नहीं छोड़ा। इस शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि सलमान ने किसी प्रतिभागी को घर से बाहर निकाला।

'बिग बॉस 10' की प्रतिभागी प्रियंका जग्गा को सलमान खान ने गलत व्यवहार करने के कारण बाहर का रास्ता दिखाया। सलमान ने कहा, 'अगर प्रियंका इस शो में कभी भी आई या कलर्स चैनल के साथ कोई भी काम किया तो सलमान इस चैनल के साथ कोई काम नहीं करेंगे।

मोनालीसा की शादी

बिग बॉस के घर में पिछले कई सीजन में प्रतिभागियों के बीच प्यार हुआ है लेकिन बिग बॉस 10 में पहली बार घर के अंदर किसी प्रतिभागी की शादी कराई जा रही है। बिग बॉस घर के अंदर मोनालिसा की शादी उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी कराई। विक्रांत को एक दिन के लिए घर में बुलाया गया और शादी की पूरी रस्में की गई।

जिसमें मोनालिसा की मां और भोजपुरी स्टार रविकिशन समेत बाहर से कई लोग शामिल हुए। हालांकि शुरू में शो के दौरान मोनालिसा और मनु पंजाबी के बीच नजदीकियां देखी गईं थी।

लोपा और बानी की कैट फाइट

बानी और लोपा के बीच पूरे सीजन में कैट फाइट देखने को मिली लेकिन एक दिन यह कैट फाइट अचानक हाथापाई में बदल गई। बिग बॉस के सारे सीजन में ऐसा पहली बार हुआ जब लड़कियों की बीच हाथापाई हुई। कॉल सेंटर टास्क के दौरान बानी और लोपा में भिड़ंत हो गयी। लड़ाई के चलते बानी ने लोपा की उंगली मोड़ दी। सलमान ने इस लड़ाई के बाद दोनों की जमकर क्लास ली।

First Published: Saturday, January 28, 2017 01:34 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 10, Om Swami, Priyanaka Jagga, Monalisa, Manveer Gurjar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो