logo-image

Bigg Boss 10, 12 December: मनु पंजाबी की सीक्रेट एंट्री, ये घरवाले हुए नॉमिनेट

मनवीर और नितिभा के बीच बढ़ते प्यार को देखकर मोनालीसा काफी खुश हैं।

Updated on: 13 Dec 2016, 05:27 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के इस एपिसोड में घरवालों की सुबह 'कांटा लगा' गाने से होती है। बिग बॉस का हर एपिसोड अपने साथ एक ट्विस्ट लेकर आता है। मनवीर और नितिभा के बीच बढ़ते प्यार को देखकर मोनालीसा काफी खुश हैं।

वहीं मनवीर और नितिभा उनके लिंकअप का उनकी पर्सनल लाइफ पर क्या असर होगा, इस पर बात की। प्रियंका जग्गा के जाने के बाद से ही घर में उनकी बातें शुरू हो गई हैं। जिसे प्रियंका सीक्रेट रूम में बैठकर सुन रहीं है।

ओम स्वामी राहुल देव और बानी जे से कहते हैं कि उनके द्वारा की गई सारी गलत बातें करने के लिए उन्हें प्रियंका जग्गा ने प्रेरित किया था।

इसके बाद बिग बॉस ओम स्वामी को कन्फेशन रूम में बुलाकर कहते हैं कि उन्हें दो हफ्तों के लिए इम्यूनिटी मिलेगी अगर वो अपने ईनाम की राशी से 10 लाख रुपये दे दें।


इस बीच इम्यूनिटी की बात बिग बॉस में आग की तरह फैलती है घरवालों के बीच में इस बारे में चर्चा होनी शुरू हो जाती है। इसके बाद ओम स्वामी बिग बॉस से कहते हैं कि वो यहां पैसों के लिए नहीं आए हैं। वहीं ओम स्वामी की इस ऑफर को मान जाने के बाद घरवाले काफी परेशान दिखाई देने लगते हैं और इसके बाद उनकी घरवालों से बहस हो जाती है।


बिग बॉस इसके बाद इस हफ्ते के नॉमिनेशन के लिए घर वालों को 'बलून टास्क' देते हैं। इस टास्क में घरवालों को घंटी बजने पर अपने पीछे लगे गुब्बारों को आपस में टकरा कर फोड़ना होता है।
टास्क के दौरान ही राहुल गुब्बारा फोड़ते हुए मनवीर से टकरा जाते हैं जिसके बाद मनवीर गुस्से में अपने हाथों से ही गुब्बारे को फोड़ देते हैं।

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को हाथों से गुब्बारा ना फोड़ने की बात कहते हुए दोबारा मनवीर को गुब्बारा देते हैं। टास्क पूरा करने के कुछ समय बाद ही मनु पंजाबी की घर में दोबारा एंट्री हो जाती है। बिग बॉस इसके बाद बताते हैं कि इस हफ्ते राहुल देव, नितिभा कौल, मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा और बानी जे नॉमिनेट हुए हैं। इसके कुछ ही देर के बाद मनु पंजाबी की घर में सीक्रेट एंट्री होती है। मनु पंजाबी को प्रियंका जग्गा के साथ सीक्रेट रूम में रखा गया है। और वहां से घर में चल रही बातों को सुन रहे हैं।