logo-image

सलमान खान ने स्वामी ओम को बिग बॉस शो से बाहर निकाला, रोहन की भी लगाई क्लास

बिग बॉस सीजन 10 के 82 वें दिन शो के होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगी स्वामी ओम पर जमकर भड़के और उन्हें बिग बॉस हाउस और शो से बाहर कर दिया।

Updated on: 06 Jan 2017, 11:44 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 82 वें दिन शो के होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगी स्वामी ओम पर जमकर भड़के और उन्हें बिग बॉस हाउस और शो से बाहर कर दिया।

घर के कैप्टनशिप टास्क के दौरान स्वामी ओम ने अपना पेशाब रोहन और बानी जे पर फेंक दिया था जिसके बाद घर के सभी सदस्यों ने ओम को पकड़कर बिग बॉस के जेल में बंद कर दिया था।

सलमान खान ने स्वामी ओम की घिनौनी हरकत को बेहद शर्मनाक बताते हुए उन्हें घर से बाहर निकलने को कहा। जब स्वामी ओम सलमान के कहने पर भी घर से बाहर जाने को तैयार नहीं हुए तो सलमान ने सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर स्वामी ओम को बाहर का रास्ता दिखाने का निर्देश दिया।

स्वामी ओम को बाहर निकालने के बाद सलमान खान ने कहा कि इतने सालों में उन्होंने स्वामी ओम जैसा ना तो कोई ऐसा प्रतियोगी देखा है और ना ही इतनी घिनौनी हरकत किसी ने बिग बॉस के पूरे इतिहास में की थी।

पिरामिड टास्क के दौरान बानी जे पर पेशाब फेंके जाने के बाद बानी जे बेहद गुस्से में थी जिसको देखते हुए सलमान खान ने उन्हें समझाने की कोशिश की।

सलमान ने बानी को किसी भी हालत में माइक ना उतारने और घर में हिन्दी में बात करने की भी हिदायत दी। सलमान के लाख समझाने के बावजूद भी बानी जे का गुस्सा कम नहीं हुआ  और वो अपनी दोस्त और बिग बॉस की विनर रह चुकी गौहर खान से बात करने की इच्छा जताई।

स्वामी ओम के घर से बाहर जाते ही घर के सभी सदस्यों ने ताली बजाकर बिग बॉस के इस फैसले का स्वागत किया। इसके बाद सलमान खान ने रोहन मेहरा की भी क्लास लगाई और उससे पूछा कि वो टास्क के दौरान बार बार बानी को ये क्यों कह रहे थे कि सिर्फ वही बानी जे के समर्थन में है।

सलमान खान ने रोहन के उस आरोप पर भी लताड़ लगाई कि स्वामी ओम की घिनौनी हरकत के बाद भी मनवीर और मनु ने ओम को जेल में बंद करने में उसकी मदद नहीं की। सलमान ने कहा कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों ने पकड़ कर स्वामी को जेल में डाला।

स्वामी ओम बिग बॉस सीजन 10 के सबसे विवादित प्रतियोगियों में रहे हैं। शो से खराब व्यवहार के कारण बाहर किए जाने के बाद स्वामी ओम ने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में सलमान खान को आईएसआई का एजेंट बता दिया और शो के निर्माता पर खुद को किडनैप करने का भी आरोप लगा दिया।

इससे पहले प्रियंका जग्गा को भी घर में गाली गलौज करने और खराब व्यवहार के कारण सलमान खान ने शो से बाहर निकाल दिया था।