बिग बॉस 11 के वीकेंड वार में अर्शी खान बाहर, विकास गुप्ता बने पहले सेमीफाइनालिस्ट

इस बार सीजन की सबसे बड़ी 'ड्रामा क्वीन' अर्शी खान घर से बाहर हो गई है। वहीं विकास गुप्ता पहले सेमी फाइनलिस्ट बन गए है।

  |   Updated On : December 24, 2017 06:23 AM

नई दिल्ली:  

बिग बॉस सीजन 11 के वीकेंड के वार में एक बार फिर चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ है। सबसे खास बात तो ये रही कि इस बार घर से बाहर जाने वाले प्रतिभागी के नाम की घोषणा रविवार की जगह शनिवार को ही कर दी।

इस बार सीजन की सबसे बड़ी 'ड्रामा क्वीन' अर्शी खान घर से बाहर हो गई है। वहीं विकास गुप्ता पहले सेमी फाइनलिस्ट बन गए है। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हिना को छोड़कर बाकी सातों नॉमिनेटेड थे।

अपने बेबाक अंदाज और नाइटीज पहनने के कारण चर्चा में रहने वाली अर्शी खान को एलिमिनेशन से पहले एक खास पावर दी गई थी। अर्शी को सीधे सेमी फाइनल वीक के लिए दो लोगों को चुनने के लिए कहा गया था।

अर्शी खान ने विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा को सेमीफाइनल का टिकट दिया था। इसके बाद वूट एप से लाइव वोटिंग के जरिए दर्शकों से विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा में से किसी एक को बचाने के लिए कहा गया था।

इस वोटिंग में दर्शकों ने विकास गुप्ता को जीत दिया। इसका मतलब है कि विकास को अलगे हफ्ते नॉमिनेट नहीं किया जा सकता और वो सीधे सेमी फाइनल इन पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें: BARC TRP ratings: 'कुंडली भाग्य' नंबर 1 की कुर्सी पर बरकरार, 'बिग बॉस' भी छाया

First Published: Saturday, December 23, 2017 11:24 PM

RELATED TAG: Bigg Boss,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो