Viral Video: नाइजीरियाई सिंगर ने गाया भोजपुरी सॉन्ग 'रिंकिया के पापा', यूट्यूब पर मचाया तहलका

रिंकीया के पापा सॉन्ग को मनोज तिवारी ने साल 2002 में गाया था.

News State Bureau  |   Updated On : January 12, 2019 05:30 PM
सैमुएल एडेपोजु

सैमुएल एडेपोजु

नई दिल्ली:  

फेमस भोजपुरी सॉन्ग 'रिंकिया के पापा' एक बार फिर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है लेकिन इस बार इसे नाइजीरियाई सिंगर सैमुएल एडेपोजु ने गाया है. जिन्हें इंडियन गाने काफी पसंद हैं और वह इन्हें अपनी आवाज और स्टाइल में गाते हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. लोग उन्हें सैमुएल सिंह के नाम से जानते हैं. रिंकिया के पापा गाने को सैमुएल ने 28 दिसंबर को यूट्यूब पर अपलोड किया था जो कि धीरे- धीरे काफी वायरल हो गया है. इसे 2 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि रिंकीया के पापा सॉन्ग को मनोज तिवारी ने साल 2002 में गाया था. जिसे उस टाइम काफी पसंद किया गया था. ये गाना हिट एल्बम ऊपर वाली के चक्कर का है. सैमुअल ने पहले भी एक पंजाबी गाने 'दारू बदनाम' को और शाहरुख खान की फिल्म का गाना 'कल हो न हो' को अपनी आवाज में गाया था, जिसे कई लाख व्यूज मिले.

बता दें कि सैमुअल ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई जयपुर के सुरेश ज्ञान विहार यूनिवर्सिटी से की है. इस दौरान उन्होंने अपने कॉलेज प्रोग्राम में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी, राजस्थानी और पंजाबी गानों पर कल्चरल प्रोग्राम्स में परफॉर्मेंस दी.

First Published: Saturday, January 12, 2019 05:23 PM

RELATED TAG: Samuel Singh, Bhojpuri Song Rinkiya Ke Papa, Manoj Tiwari Goes Viral,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो