Video: धुक-धुक करते हुए इंजन हुआ फेल तो रानी चटर्जी ने कहा- चालू कर जनरेटर

रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रानी के साथ मनोज तिवारी लीड रोल में थे.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 06:36 PM

नई दिल्ली:  

भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी अपने डांस और फिल्मों की वजह काफी मशहूर हैं. हाल ही में उनकी फिल्म घायल योद्धा का एक गाना चालू कर जनरेटर ( Chalu Kar Generator) यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में रानी ने ब्लू कलर का ड्रेस पहना हुआ है. जिसमें रानी बेहद हॉट लग रही हैं. इस गाने को सुनील कुमार ने प्रोड्यूस किया है और बाली ने डायरेक्ट किया है.

गाने को मधुकर आनंद ने कम्पोज़ किया है और मनोज नारायण ने इसके बोल लिखे हैं. कुछ ही देर में इस गाने को 3 हजार से भी ज्यादा के व्यूज मिल गए हैं.रानी अक्सर अपने फनी और मस्तीभरे वीडियोज को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसकी झलक रानी के अपने इंस्टाग्राम पेज देखने को मिल जाएगी.

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रानी के साथ मनोज तिवारी लीड रोल में थे. फिल्म को डायरेक्ट अजय सिन्हा ने किया था. खास बात यह है कि दोनों ही स्टार्स को की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी.

रानी ने अब तक कई फिल्मों में एक्टिंग की है जिनमें ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी हिट फिल्में भी हैं. रानी चटर्जी को यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

First Published: Saturday, December 08, 2018 06:32 PM

RELATED TAG: Rani Chatterjee, Hot Dance, Chalu Kar Generator Song, Chalu Kar Genrator Song, Hindi News, Bhojpuri Song, Ghayal Yodha,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो