BREAKING NEWS
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »
  • Rupee Open Today: डॉलर के मुकाबले रुपया 20 पैसे मजबूती के साथ खुला, US फेड ने ब्याज दरें स्थिर रखीं- Read More »

Video: सेज वाला सौदा हुआ फेल तो निधि झा को आया गुस्सा, पवन सिंह ने समझाकर बोला- ढिबरी में रहुए ना तेल

News State Bureau  |   Updated On : May 28, 2019 01:11 PM
पवन सिंह-निधि झा (YouTube)

पवन सिंह-निधि झा (YouTube)

नई दिल्ली:  

अपने जबरदस्त एक्टिंग और गायिकी के लिए फेमस भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक गाना इन दिनों तहलका मचा रहा है. पवन सिंह का गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ निधि झा (Nidhi Jha) भी हैं जिनका हॉट अंदाज और डांस इसे और भी जबरदस्त बनाता है. निधि की अदाएं किसी को भी घायल करने के लिए काफी हैं.

'ढिबरी में रहुए ना तेल' गाने को पवन सिंह ने इंदू सोनाली (Indu Sonali) के साथ मिलकर गाया है. क्रेक फाइटर (Crack Fighter) फिल्म के इस गाने को अब तक 35 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

अगर क्रेक फाइटर (Crack Fighter) फिल्म के बारे में बात करे तो पवन सिंह की इस फिल्म की कहानी देशभक्ति और भारतीय सीक्रेट सर्विस रॉ (RAW) के मिशन पर आधारित है. फिल्म में पवन सिंह रॉ ऑफिसर के रोल में नजर आएं हैं. जो कि अपनी पहचान छुपा कर रहता है. फिल्म में पवन सिंह ने जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं.

First Published: Tuesday, May 28, 2019 12:21 PM

RELATED TAG: Pawan Singh, Nidhi Jha, Crack Fighter, Song Dhibari Me Tel, Bhojpuri Film Crack Fighter, Crack Fighter Film,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो