logo-image

Video: निरहुआ ने आम्रपाली को बताया- पातर तीरिया हो ली बड़ा मजेदार

'आय हाय पातर तीरिया हो बड़ा रस मिलेला' को दिनेश लाल यादव ने गाया था. साल 2011 में रिलीज हुआ उनका एल्बम 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' का है.

Updated on: 03 Dec 2018, 06:01 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी बेस्ट जोड़ियों से एक मानी जाती है. दोनों ने एकसाथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं. पर्दे पर भी लोग निरहुआ और आम्रपाली के दीवाने हैं. फिल्मों के अलावा दोनों की बॉ़डिंग लोगो को रियल लाइफ में भी काफी पसंद है. इसलिेए दोनों अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज डालते रहते हैं.

हाल ही निरहुआ ने आम्रपाली के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस मजेदार वीडियो में निरहुआ कुर्सी पर बैठे हुए हैं और आम्रपाली को 'आय हाय पातर तीरिया हो ली बड़ा मजेदार..,, गाते दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

Finally Patar Tiriya 😍👍👌🙏@aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

वही आम्रपाली भी पीछे खड़ी होकर निरहुआ को अपना 'पातर मुर्गा'.. बोलती हुईं दिख रही हैं. खास बात ये है कि दोनों के हाव-भाव काफी फनी हैं. इस वीडियो को अब तक 20 हजार से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि 'आय हाय पातर तीरिया हो बड़ा रस मिलेला' को दिनेश लाल यादव ने गाया था. साल 2011 में रिलीज हुआ उनका एल्बम 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' का है.

View this post on Instagram

Thik hai ? With Aamrapali ji and Ananjay ji 😂😂😂

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

आम्रपाली दुबे और निरहुआ को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं. दोनों के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों- बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में साथ नजर आ चुकी हैं. इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की.