logo-image

Video: ठंड में छूटा खेसारीलाल यादव का 'तर तर पसीना', देखें ये धमाकेदार गाना

गाने में खेसारी लाल एक साधू की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं वहीं खूबसूरत यशिका कपूर उनका ध्यान भंग करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 17 Jan 2019, 07:59 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी फिल्मों के तरह ही उनके गाने भी जल्दी हिट हो जाते हैं जो सोशल मीडियो पर धमाल मचाते हैं. हाल ही में खेसारी का एक गाना इनों यूट्यूब पर तेजी से व्यूज बटोर रहा है.

साल 2018 में रिलीज हुई खेसारी की भोजपुरी फिल्म 'डमरू' का एक गाना 'तर तर पसीना छूटेला' काफी वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि खेसारी का ये गाना अब तक का उनका सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गानों में से एक है. गाने में खेसारी लाल एक साधू की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं वहीं खूबसूरत यशिका कपूर उनका ध्यान भंग करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म जाल में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि वह इसमें पहली बार एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे अभी हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है.

बता दें कि हाल ही में खेसारी का नया गाना 'लवर का ग्रीटिंग कार्ड आया है' रिलीज हुआ है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल के इस गाने का अभी ऑडियो फॉर्मेट ही रिलीज किया गया है, जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज होगा. हाल ही में खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दबंग सरकार' सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसमें उनके साथ फेमस एक्ट्रेस प्रियंका सिंह भी हैं.