logo-image

मधु शर्मा के इश्क में गिरफ्तार हुए खेसारी लाल यादव ने कहा- रानी हमके बना ल तू आपन मरद

साल 2016 में आई फिल्म खिलाड़ी में खेसारी की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी.

Updated on: 30 Dec 2018, 10:51 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. यूट्यूब पर अपने गानों के कारण चर्चा बटोरने वाले खेसारी फैन्स के दिलों में राज करते हैं. खेसारी की अपने ज्यादातर फिल्मों में खुद गाना भी गाते हैं. हाल ही में उनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. जो कि उनकी पुरानी फिल्म खिलाड़ी का है.

साल 2016 में आई फिल्म खिलाड़ी में खेसारी की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. साथ ही फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हुए थे. फिल्म का गाना 'लहे लहे मला ए राजा' लोगों को काफी पसंद आया. इतने वक्त बाद भी ये गाना यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. अभी तक इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 2 करोड़ 38 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


बता दें कि हाल ही में खेसारी का नया गाना 'लवर का ग्रीटिंग कार्ड आया है' रिलीज हुआ है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल के इस गाने का अभी ऑडियो फॉर्मेट ही रिलीज किया गया है, जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज होगा. हाल ही में खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दबंग सरकार' सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसमें उनके साथ फेमस एक्ट्रेस प्रियंका सिंह भी हैं.