logo-image

Video: खेसारी लाल यादव को देखते ही काजल राघवानी ने कहा- सुताला तनी कोरा में..

'सुताला तनी कोरा' में गाना एक भोजपुरी लोकगीत है. वहीं खेसारी लाल अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा भोजपुरी सिनेमा में अपने गानों के लिए जाने जाते हैं.

Updated on: 16 Dec 2018, 03:49 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म इडंस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों ही भोजपुरी स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में खेसारी और काजल का एक वीडियो सॉन्ग काफी धूम मचा रहा है. खेसारी-काजल के इस गाने के बोल हैं- सुतला तनी कोरा में.. इस प्यारे से गाने में दोनों ही स्टार्स की कैमेस्ट्री काफी प्यारी लग रही है. वहीं गाने में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिल रहा है. गाने में काजल, खेसारी लाल के गोद में सोने की बात कर रही हैं, तो वहीं खेसारी लाल उनसे परेशान नजर आ रहे हैं.

खास बात ये है कि इस मस्त गाने को खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) ने अपनी आवाज में गाया है. जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. गाने को 4 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री और डांस को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को खेसारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से भी शेयर किया है. जिसे 23 हजार से ज्यादा बार देखा गया है.

बता दें कि 'सुताला तनी कोरा' में गाना एक भोजपुरी लोकगीत है. वहीं खेसारी लाल अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा भोजपुरी सिनेमा में अपने गानों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही खेसारी लाल यादव और आकांक्षा अवस्थी की फिल्म दबंग सरकार रिलीज हुई है.