BREAKING NEWS
  • World Cup, AUS vs BAN Live: आखिरी दम तक लड़ता रहा बांग्लादेश, 48 रनों से जीता ऑस्ट्रेलिया- Read More »
  • World Cup, AUS vs BAN Live: बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम ने जड़ा वनडे करियर का 7वां शतक- Read More »
  • World Cup: प्रेक्टिस के दौरान विजय शंकर को लगी चोट, जसप्रीत बुमराह ने दी ये खबर- Read More »

खेसारी ने अक्षरा को बताया दिल का धड़कन, कहा- हमहई तोहार ओ रानी आई लव यू

News State Bureau  |   Updated On : June 10, 2019 01:58 PM
खेसारी लाल यादव-अक्षरा सिंह

खेसारी लाल यादव-अक्षरा सिंह

नई दिल्ली:  

अपने लटकों-झटको से लोगों को लुभाने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना 'आई लव यू रानी' (I Love You Rani) इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भोजपुरी के इस तड़कते-भड़कते सॉन्ग में खेसारी और अक्षरा की रोमांटिक जोड़ी जबरदस्त डांस करते हुई नजर आ रही है.

गानें में अक्षरा साड़ी में नजर आ रही हैं जिनकी कातिल अदाएं किसी को भी अपना दिवाना बना देगी. अब तक इस गाने को 47 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. साथिया फिल्म के इस गाने को खेसारी ने इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है. खास बात ये है कि खेसारी के आई लव यू सॉन्ग को साल 2015 में अपलोड किया गया है.

कुछ समय पहले खेसारी कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि वह कभी दूध और लिट्टी चोखा बेचते थे. आज खेसारी भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक हैं. उन्होंने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. एक्टिंग के अलावा वह अपने गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं.

इसके अलावा खेसारी ने अब तक कई एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में काम किया है लेकिन पर्दे पर उनकी जोड़ी लोगों को सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ पसंद है. दोनों की जोड़ी से सजी फिल्म अक्सर हिट होती है.

First Published: Monday, June 10, 2019 01:38 PM

RELATED TAG: Khesari Lal Yadav, Akshara Singh, Bhojpuri Song, Song I Love You Rani I Love You,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो