logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Video: बलम जी कौनो जुगाड़ तू लगावा, काजल राघवानी की बढ़ी बेचैनी तो निरहुआ से कहा

'पटना से पाकिस्तान' फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'चापा चापा चजा जान' काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Jun 2019, 02:07 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) अपने दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं जिनकी वजह से उनके गानें देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अब तक कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दे चुके निरहुआ का एक पुराना गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

'पटना से पाकिस्तान' फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'चापा चापा चजा जान' काफी वायरल हो रहा है. भोजपुरी के इस प्यारे से गाने में निरहुआ और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का रोमांस दिख रहा है. काजल, निरहुआ के प्यार में पागल नजर आ रही हैं तो वहीं निरहुआ उनसे दूर भागते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. पर्दे पर दोनों की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद है. वैसे इसके अलावा काजल अपने फिटनेस वीडियो के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज काफी वायरल भी होते रहते हैं.