अंजना सिंह की तबियत हुई खराब तो निरहुआ से कहा- खाए के मन करे खटाई

News State Bureau  |   Updated On : June 23, 2019 01:12 PM

नई दिल्ली:  

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अंजना सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'खियादा मिठाई' काफी वायरल हो रहा है. गाने में दोनों ही स्टार्स की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने लायक है. भोजपुरी फिल्म हथकड़ी के इस गाने को अब तक 86 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुका है. भोजपुरी के इस हिट फिल्म में निरहुआ के साथ खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह और इंदू सोनाली भी नजर आईं. खास बात ये है कि लोगों को काफी पसंद आई.

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. सिंपल कद-काठी के निरहुआ अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सिल्वर स्क्रीन पर लोगों को उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ काफी पसंद है. दोनों ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में निरहुआ ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में बताया. निरहुआ ने बताया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हैं. जब वो फिल्मों में नहीं आए थे तब उनके कमरे के दीवारों पर करिश्मा कपूर की ढेरों फोटो टंगी रहती थी.

ये भी पढ़ें: पवन सिंह के प्यार में बेकाबू हुई अक्षरा सिंह,कहा- मन में नइखे मनवा हमार खोजे रोजे मजा

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो निरहुआ की तीन फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. 'सड़क से सियासत' में निरहुआ राजनीति में अपने अनुभव को दिखाते नजर आएंगे. इसे उनके दोस्त संतोष मिश्रा बना रहे हैं. जो कि इससे पहले कई फिल्में बना चुके हैं. इसके अलावा दिनेश यूपी के कई सिनेमाघरों में एसी(AC) भी लगवा रहे हैं. ताकि लोगों को भोजपुरी फिल्में देखने में कोई दिक्कत न हो.

First Published: Sunday, June 23, 2019 01:09 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Dinesh Lal Yadav Nirhua, Nirhua, Anjana Singh, Song Daal Dihani, Social Media,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो