logo-image

निरहुआ से शादी के लिए आम्रपाली दुबे ने लगाई उनकी मां को मक्खन, कहा-बन के पतोहिया..

अभी हाल ही में निरहुआ की फिल्म 'शेर ए हिन्दुस्तान' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. 4 मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर में निरहुआ ने कई दमदार स्टंट सीन किए हैं.

Updated on: 11 Mar 2019, 01:00 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के वीडियो अक्सर सोशल मीडियो पर वायरल होते रहते हैं. दोनों ही स्टार्स ने अब तक कई फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में साथ काम किया है. इसके अलावा दोनों ही भोजपुरी स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जहां दोनों अपने फनी वीडियोज से लोगों को हंसाते रहते हैं.

हाल ही निरहुआ(Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें आम्रपाली (Amrapali Dubey), निरहुआ की मां को शादी के लिए मक्खन लगाती हुई नजर आ रही हैं. तीनों का ये फनी वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

Poora karab armanava 😛😂💪🏻 #saaspatoh Ke #jhagara 🥴

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

अभी हाल ही में निरहुआ की फिल्म 'शेर ए हिन्दुस्तान' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. 4 मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर में निरहुआ ने कई दमदार स्टंट सीन किए हैं. जिसे देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे.

निरहुआ इस फिल्म में एक फौजी की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो देश के दुश्मनों को मौत के घाट उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के इस ट्रेलर में निरहुआ कई दमदार डायलॉग्स बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका जुनून देखने लायक है. फिल्म इस साल होली के मौके पर रिलीज होगी.