logo-image

खेसारी पर चढ़ा काजल राघवानी के इश्क का बुखार, Hug Day पर वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी फिल्मों में काजल और खेसारी की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों ही स्टार्स लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

Updated on: 12 Feb 2019, 01:34 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों सभी पर प्यार का खुमार चढ़ा है क्योंकि वैलेंटाइन वीक चल रहा है. इस प्यार के मौसम में भोजपुरी स्टार भी कहां पीछे रहने वाले हैं. हग डे (Hug Day) के मौके पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी पर काजल के इश्क का बुखार इस कदर चढ़ा है कि वो सब कुछ भूल कर उन्हें ही याद करते नजर आ रहे हैं. इस प्यारे से गाने के बोल है दिल बदतमीज हो गईल..

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में काजल और खेसारी की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों ही स्टार्स लोगों के दिलों पर राज करते हैं. ये दोनों ही सितारे जब भी साथ होते हैं तो धमाल होता है. फिलहाल 'संघर्ष' फिल्म के इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. खास बात ये है कि इस गाने को खेसारी ने खुद गाया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं.

बता दें कि खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म जाल में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि वह इसमें पहली बार एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे अभी हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है