logo-image

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने कही ऐसी बात..बेहोश हो गई आम्रपाली दुबे

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में जितनी पापुलर है, उतना ही ज्यादा यह जोड़ी सोशल मीडिया पर धमाल करे रहती है।

Updated on: 14 Aug 2018, 02:07 PM

मुंबई:

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की नई फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ के गाने ‘गोरी तोहर कमर लचकउआ’ का टीजर पहले से ही सोशल मीडिया पर आजकल धूम मचाए हुए है। इसी बीच निरहुआ ने आम्रपाली दुबे से एक ऐसी बात कह दी कि वह गश खाकर गिर ही पड़ी। 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में जितनी पापुलर है, उतना ही ज्यादा यह जोड़ी सोशल मीडिया पर धमाल करे रहती है। हाल ही में इस जोड़ी ने एक एप के जरिए वीडियो बनाकर एक-दूसरे के साथ छेड़खानी करते नजर आए थे। अब उन्होंने एक और वीडियो अपलोड किया है। 

इस वीडियो में ज्यादा कुछ नहीं है, निरहुआ बस आम्रपाली को अपना नाम बता रहे है। पर वो नाम इतना बड़ा है कि आम्रपाली बेहोश हो गई। लिप सिंकिंग के इस ऐप में निरहुआ ने 'वेणुगोपाल मुत्तूस्वामी अय्यर' के डॉयलाग को रिपीट कर रहे है।  

आम्रपाली और निरहुआ का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।  इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के एक्‍सप्रेशंस भी कमाल के हैं कि आपकी हंसी नहीं रुकेगी। 

 

Iyer😂 @aamrapali1101 @dineshlalyadav

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on Aug 13, 2018 at 12:31am PDT

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में खासा पंसद किया जाता है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उनकी पिछली फिल्म बॉर्डर ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी।