भोजपुरी स्टार रवि किशन ने कहा, ये है उनके करियर की बेस्ट फिल्म

अभिनेता रवि किशन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म उनके करियर के सबसी अच्छी फिल्मों में से एक होगी. रवि किशन जॉन अब्राहम के साथ 'बाटला हाउस' में काम करते हुए नजर आएंगे.

IANS  |   Updated On : November 04, 2018 02:31 PM
अभिनेता रवि किशन (फाइल फोटो)

अभिनेता रवि किशन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता रवि किशन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म उनके करियर के सबसी अच्छी फिल्मों में से एक होगी. रवि किशन जॉन अब्राहम के साथ 'बाटला हाउस' में काम करते हुए नजर आएंगे. रवि ने एक बयान में कहा, 'मैं 'बाटला हाउस' में बहुत ही दमदार किरदार निभा रहा हूं और यह फिल्म मेरे करियर की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक होगी. इस अवसर के लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं. कहानी बहुत ही गंभीर है..मैं फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहा हूं.'

रवि ने कहा कि फिल्म में जॉन के साथ काम करने के अनुभव बेहद ही शानदार रहा. भोजपुरी स्टार अभिनेता सन्नी देयोल और साक्षी तंवर के साथ 'मोहल्ला अस्सी' में भी दिखाई देंगे.

और पढ़ें: कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे का पहली बार छलका दर्द, कीमोथेरेपी की वजह से हो रही ये दिक्कत

उन्होंने कहा, 'यह फिल्म प्रदर्शन के लिहाज से मेरे लिए बहुत फायदेमंद रही और इसका किरदार यथार्थवादी और मेरे दिल के बहुत करीब है.' 'मोहल्ला अस्सी' को करीब दो साल की लड़ाई के बाद सेंसर प्रमाणपत्र हासिल हुआ है. फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

First Published: Sunday, November 04, 2018 02:31 PM

RELATED TAG: Ravi Kishan, Bhojpuri Star Ravi Kishan, Bhojpuri Cinema, Batala House,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो