भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के 'धुकुर धुकुर' ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कन

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के धुकुर धुकुर ने बढ़ाई दिलों की धड़कन

  |   Updated On : August 28, 2018 11:23 AM

मुंबई:  

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव  (Khesari Lal yadav) और काजल राघवनी स्टारर फिल्म 'संघर्ष' को जहां बंपर ओपनिंग मिल रही है, वहीं इन दोनों कलाकारों का एक वीडियो यूट्यूब पर लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रहा है। ‘दुलहिन गंगा पार के’ फिल्म का गाना 'धुकुर धुकुर' में खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी का डांस लोगों को दीवाना बनाए जा रहा है। 

इस गाने को लिखा आजाद है और इस गाने को गाया खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने है। गाने में खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी की केमिस्ट्री आपको पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देती है। 

इसे भी पढ़ें: मीका सिंह के गाने पर सपना चौधरी ने दलेर मेंहदी के संग लगाये ठुमके

एक सप्ताह पहले यशी फिल्म्स ने इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किया था। जिसे अब तक 637,474 व्यूज मिल चुके है।

खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी की जोड़ी का यह कोई पहला कमाल नहीं है। इससे पहले भी इस जोड़ी ने हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों से लोगों में अपनी पकड़ बिठा ली है। 

फिलहाल खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी की फिल्म 'संघर्ष'  को लेकर अभिनेता अवधेश मिश्रा ने कहा कि यह महिला प्रधान फिल्म है और इसे देश भर में अच्छा रेस्पांस मिला है। इससे हम लोगों को खुशी है और उससे ज्यादा खुशी इस बात की है कि भोजपुरी सिनेमा में कोई फिल्म पहली बार सिंगल स्क्रीन के साथ मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुई और उसके सारे शोज हाउसफुल चल रहे हैं

First Published: Monday, August 27, 2018 12:43 PM

RELATED TAG: Bhojpuri Film, Bhojpuri News, Bhojpuri Song, Bhojpuri Star, Film Dulhin Ganga Paar Ke, Kajal Raghwani, Khesari Lal Yadav, Song Dhukur Dhukur,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो