logo-image

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ ऐसे की छेड़खानी, आ जाएगी आपको हंसी

भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये वीडियो देख कर लोटपोट हो जाएंगे आप

Updated on: 08 Aug 2018, 05:51 PM

मुंबई:

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे के वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते है। लेकिन आज एक वीडियो निरहुआ ने अपलोड किया है, जिसे देख कर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएगें। एक्टिंग और सिंगिग के मामले में तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई जवाब ही नहीं है। स्क्रीन पर हो या फिर सोशल मीडिया जहां दिखते है, फैंस के बीच का उत्साह देखने को मिलता है। 

बुधवार को निरहुआ ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फनी वीडियो शेयर किया, फैंस के लाइक्स औऱ कमेंट्स की बहार आई हुई है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक एप के जरिए डॉयलॉग बोल रहे है। उनकी जुगलबंदी देख कर कोई भी हंस पडेगा। तीन घंटे के भीतर ही इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।  

आम्रपाली दुबे, लोफर स्टाइल में कहती है, कभी अकेले में आओ गपशप करेगा, डरे सहमे से दिख रहे निरहुआ कहते है, तुम्हारे घर में मां बहन नहीं है क्या? आम्रपाली दुबे कहती हैं, 'नहीं पेशावर गया है घर खाली है।' फिर निरहुआ बोले- 'तुम्हे शर्म नहीं आती?' तब मजाक में निरहुआ से आम्रपाली बोलीं- 'शर्म आती है... लेकिन 12 बजे चली जाती है।'  

 

Kabhi Akele me aao @aamrapali1101 😂😂

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on Aug 8, 2018 at 12:38am PDT

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri sawan song 2018: अक्षरा सिंह और रितेश पांडे के इन भोजपुरी गीतों ने सावन में मचाई धूम

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' ने लगातार पांच हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में खासा पंसद किया जाता है। इन दोनों की एक साथ आई फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।