BREAKING NEWS
  • दिल्ली यूनिवर्सिटी में UG Admissions के लिए Cut Off List 28 जून को होगा जारी, यहां पढ़ें पूरी detail- Read More »
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »

आधी रात को खेसारी पर चढ़ा प्यार का नशा तो काजल राघवानी ने कहा- 'ए बलम जी मुआ देबा का'

News State Bureau  |   Updated On : June 02, 2019 12:43 PM
काजल-खेसारी YouTube image

काजल-खेसारी YouTube image

नई दिल्ली:  

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब साथ हो तो धमाल होना लाजिमी है. दोनों ही स्टार दमादर एक्टिंग के अलावा अपने गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. हाल ही में दोनों का एक गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

भोजपुरी फिल्म कुली नं.1 का गाना 'ऐ बलम जी मुआ देबा का' इन दिनों धूम मचा रहा है. गाने में दोनों की केमेस्ट्री आपको काफी पसंद आएगी. इस प्यारे से गाने में खेसारी, काजल से प्यार जताते हुए दिखाई दे रहे हैं. बेडरुम में फिल्माए गए इस हॉट भोजपुरी गाने ने अब तक 16 लाख से ज्यादा के व्यूज बटोर लिए हैं.

'ऐ बलम जी मुआ देबा का' गाने को खेसारी ने हनी बी के साथ मिलकर गाया है. इसे लिरिक्स श्याम देहाती और संगीत श्याम-आजाद ने दिया है. अगर कुली नं. 1 के बारे में बात करे तो इस फिल्म में खेसारी एक कुली की भूमिका में नजर आए हैं.

खेसारी के अलावा इस फिल्म में काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडे, देव सिंह जैसे कलाकार भी हैं. काजल और खेसारी अब तक कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों की केमेस्ट्री पर्दे पर लोगों को काफी पसंद आती है.

First Published: Sunday, June 02, 2019 12:37 PM

RELATED TAG: Bhojpuri Song A Balamji Muaa Deba Ka, Coolie No1, Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani, Khesari Lal Yadav,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो