logo-image

पवन सिंह का इस एक्ट्रेस के साथ डांस देखकर झूम उठेंगे आप, YouTube पर छाया वीडियो

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह किसी नाम के मोहताज नहीं रह गए है। इनके गाने और फिल्मों का इंतजार दर्शक को बेसब्री से रहता है।

Updated on: 25 Aug 2018, 10:12 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह किसी नाम के मोहताज नहीं रह गए है। इनके गाने और फिल्मों का इंतजार दर्शक को बेसब्री से रहता है। पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का गाना ट्रेंड करने लगा है। 'DJ लगाइले बानी..' गाने को एक बार फिर याशी म्यूजिक ने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। यह गाना देखते ही देखते लोगों की पसंद में शुमार हो गई है। 23 अगस्त को अपलोड इस गाने को अबतक 74 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

इस सॉन्ग को पवन सिंह (pawan singh) और मोहिनी पांडेय ने गाया है। इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा जलवे बिखेर रही हैं। असलम शेख के डायरेक्शन में बनी फिल्म 10 अगस्त को बिहार, झारखंड और कोलकाता में रिलीज हुई है।

भोजपुरी की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...www.newsnationtv.com/entertainment/bhojpuri-cinema

इससे पहले भी पवन सिंह अपने गानों से धूम मचा चुके हैं। वांटेड फिल्म का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया...' भी भोजपुरी गाने के टॉप टेन में बरकरा है।

कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव का नवरत्न सॉन्ग आया था। इस गाने ने भी भोजपुरी (Bhojpuri Cinema)फैन्स को अपना दीवाना बना लिया था।

और पढ़ें : भोजपुरी के वो गाने जो परिवार के साथ नहीं अकेले देखने पड़ेंगे!