logo-image

Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने 'अखियों से चलाई गोली', घायल होने से कोई नहीं बच सकता

आम्रपाली जल्द ही भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई दिखेंगी.

Updated on: 01 Feb 2019, 10:37 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की 'क्वीन' के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो 'अखियों से गोली मारे' गाने पर अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करती हुई दिखाई दे रही हैं. आम्रपाली ने अपना ये वीडियो टिक टॉक ऐप के जरिए बनाया है. इस वीडियो में आम्रपाली के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो आम्रपाली जल्द ही भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई दिखेंगी. भोजपुरी फिल्म 'महासंग्राम' में रवि किशन और आम्रपाली के अलावा खलनायक की भूमिका में अवधेश मिश्रा भी नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही वाराणसी में शुरू होगी.

View this post on Instagram

Ankhiyon se goli maare 😎😜

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

फिल्म के लेखक और निर्देशक रामजी पटेल ने बताया कि रवि किशन को ध्यान में रखकर ही 'महासंग्राम' की स्क्रिप्ट लिखी गई है. इस रोल के लिए वही फिट थे. इस फिल्म में आम्रपाली रवि किशन की पत्नी के किरदार में दिखेंगी, जबकि अवधेश मिश्रा भी इसमें एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे.

आम्रपाली के साथ पहली बार काम कर रहे रवि किशन ने कहा कि दर्शक आम्रपाली के साथ उनकी जोड़ी पसंद करेंगे. वहीं गीतकार और बिहार विधानसभा के सदस्य विनय बिहारी ने कहा कि यह यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसे घर की महिलाएं भी देख सकेंगी.