भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से पार्ट-2' 16 अक्टबूर को होगी रिलीज

बॉलीवुड में खलनायक की भूमिका करने वाले राहुल देव इस फिल्म में पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में दिखेंगे. वो इस फिल्म में पाकिस्तानी खलनायक के रूप में दिखाई देंगे.

  |   Updated On : October 12, 2018 09:23 AM
भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से पार्ट-2'

भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से पार्ट-2'

पटना:  

भोजपुरी फिल्मों के चर्चित निर्माता, निर्देशक राजकुमार आर पाण्डे की होम प्रोडक्शन साईंदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी अब तक कि सबसे महंगी और बड़ी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से पार्ट 2' दुर्गा पूजा के मौके पर यानी 16 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म का प्रदर्शन इस दिन भारत और नेपाल में एक साथ किया जाएगा. पटना में गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के निर्माता, निर्देशक और संगीतकार राजकुमार आर. पाण्डे ने रिलीज तिथि की घोषणा करते हुए कहा, 'यह फिल्म पहले सीरीज से काफी मनोरंजक है, जिसे दर्शक बार-बार देखना पसंद करेंगे। यह फिल्म जहां लोगों को हंसाएगी, वहीं यह सामाजिक सरोकार भी बताएगी.'

फिल्म के नायक प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि इस फिल्म में उनकी भूमिका काफी दमदार है, जो पिछली फिल्मों से पूरी तरह अलग है.

बॉलीवुड में खलनायक की भूमिका करने वाले राहुल देव इस फिल्म में पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में दिखेंगे. वो इस फिल्म में पाकिस्तानी खलनायक के रूप में दिखाई देंगे.

इस फिल्म में मोनालिसा, शुभी शर्मा, प्रियंका पंडित, सुरभि शुक्ला, प्रिया शर्मा के अलावा अली खान, अरुण बक्शी, संजय पांडे, अनूप अरोड़ा और जस्सी सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के लेखक लालजी यादव है.

और पढ़ें: नवरात्रि में पवन सिंह और अक्षरा का यह भजन मचा रहा है धूम, देखें Viral Video

फिल्म के प्रचारक सोनू निगम कहते हैं कि इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म की टीम इन दिनों बिहार के दौरे पर है. यह टीम बिहार के विभिन्न शहरों में फिल्म प्रमोशन के लिए जाएगी.

यहां देखें ट्रेलर-

First Published: Friday, October 12, 2018 09:15 AM

RELATED TAG: Dulhan Chahi Pakistan 2, Bhojpuri Cinema, Durga Puja,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो