logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंड़ित ने लगाए ठुमके, हरियाणवी गाने पर किया कातिलाना डांस

हाल में गार्गी फिल्म भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' में नजर आई थीं.

Updated on: 19 Nov 2018, 11:25 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंड़ित जो कि प्रियंका पंड़ित के नाम से भी मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वी़डियोज के कारण चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह हरियाणवी गाने पर मस्त डांस करती दिख रही हैं. लाल रंग के टॉप और ब्लैक पलाजो में देसी ठुमके लगाती हुई गार्गी बेहद हॉट लग रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- “And i am in love with this Haryanvi song …congrates @lokeshgurjar and team for 20 M views #mahadev🙏 #mahadevkideewani #jaiparshuramji.”

बता दें कि फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इसे 7 हजार से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. गार्गी अक्सर अपने फैंस के साथ फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. गार्गी ने अरविंद अकेला की फिल्म आवारा बालम से शुरुआत की थी. आज भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी खुद की पहचान है. गार्गी पंडित और पवन सिंह की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है.

गार्गी और पवन सिंह एक साथ दो फिल्‍मों में काम किया है. एक फिल्‍म का नाम ‘कर्ज विरासत के’ और दूसरे का नाम ‘लागी नहीं छूटे रामा’ थी. पवन के साथ काम करने को लेकर गार्गी ने कहा थी कि उन्हें पवन के साथ काम करना अच्‍छा लगता है. फिल्‍म ‘कर्ज विरासत के’ के गाने से मुझे इंडस्‍ट्री में एक अलग पहचान मिली थी.

View this post on Instagram

No caption 🙄🙄🙄#mumbairains☔ #behappy❤️ #shootingday #musicallylover❤️😉 @musical.lyindiaofficial

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on

अभी हाल में गार्गी फिल्म भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' में नजर आई थीं. फिल्म में अभिनेता प्रदीप पांडेय (चिंटू), बॉलीवुड मशहूर अभिनेता राहुल देव, सुरभि शुक्ला, भी थे.