logo-image

भोजपुरी की इस दिलकश अदाकारा ने जब ठुमके से लगा दी स्टेज पर 'आग', देखें वीडियो

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (akshara singh) की हर अदा के लोग दीवाने हैं. चाहे वो बड़े पर्दे की बात हो या फिर स्टेज शो की. अक्षरा जब भी स्टेज पर उतरती है मानों आग लग जाती है. ऐसा ही एक स्टेज शो वीडियो इंटरनेट पर लोगों को खूब भा रहा है

Updated on: 02 Nov 2018, 11:09 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (akshara singh) की हर अदा के लोग दीवाने हैं. चाहे वो बड़े पर्दे की बात हो या फिर स्टेज शो की. अक्षरा जब भी स्टेज पर उतरती है मानों आग लग जाती है. ऐसा ही एक स्टेज शो वीडियो इंटरनेट पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

अक्षरा इस वीडियो में स्टेज डांस करती नजर आ रही है. हिंदी गाने से लेकर भोजपुरी गानों तक अक्षरा अपने ठुमके से लोगों को मदहोश करती नजर आ रही है. बिहार के सासाराम में आयोजित कार्यक्रम में अक्षरा ने शिरकत की. देखें यूट्यूब पर पसंद किया जानेवाला यह वीडियो-

19 सितंबर को इस वीडियो को अपलोड किया गया था जिसे अबतक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं.

अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किया है. फोटो में अक्षरा सिंह दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं. अक्षरा व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है और पिंक लिपिस्टिक इनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. अक्षरा के इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वो एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थी, लेकिन एक्टिंग में उनकी पहचान बन गई. अक्षरा एक्टिंग के साथ बेहतरीन डांस भी करती हैं. इसके साथ ही वो सिंगिंग भी करती हैं.