भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली और निरहुआ खेत में कर रहे थे ये काम, वीडियो हो गया वायरल

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' का एक गाना जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड हुआ देखते ही देखते वायरल हो गया।

News State Bureau  |   Updated On : September 15, 2018 08:53 AM
गाने से ली गई तस्वीर

गाने से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली:  

भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने एक बार फिर से यूट्यूब पर धूम मचा रखी है। बॉलीवुड की तरह अब भोजपुरी गानों का डंका भी सोशल मीडिया पर बजने लगा है। दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' का एक गाना जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड हुआ देखते ही देखते वायरल हो गया।

और पढ़ें : प्रिया प्रकाश वारियर ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, नया फोटोशूट हुआ वायरल

'बोले जिया पिया-पिया' गाने को अबतक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस गाने को 1 सितंबर 2018 को Youtube अपलोड किया गया था। इस गाने में यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली खेत में निरहुआ के साथ इश्क फरमाती नजर आ रही हैं। आप भी गांव के रोमांस को इस गाने के जरिए समझ सकते हैं। देखें-

गौरतलब है कि आम्रपाली और निरहुआ दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। आम्रपाली के गाने यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं और उनका अंदाज इंस्टाग्राम पर आते ही लोगों को अपना दीवाना बना देती है। ठीक इसी तरह निरहुआ का हर गाना हिट लिस्ट में देखते ही देखते शुमार हो जाता है।

जब ये जोड़ी एक साथ होती है तो फिर फिल्म या गाने को हिट होने से कोई रोक भी नहीं सकता है। सावन के महीने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का 'आशिका आवारा' फिल्म का वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हुआ था। फिल्म के गाने में आम्रपाली और निरहुआ बारिश में भीगते हुए रोमांस फरमा रहे थे।

और पढ़ें : उदय चोपड़ा ने दिया विवादित बयान, कहा भारत में वैध हो गांजा

First Published: Friday, September 14, 2018 03:45 PM

RELATED TAG: Amrapali Dubey, Dinesh Lal Yadav Nirhuaa, Bhojpuri, Youtube, Bhojpuri Film,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो