logo-image

Video:'पहिर के पेट के नीचे साड़ी' पर आम्रपाली ने लगाया संभावना के साथ ठुमका, गरदा मचा रहा है सॉन्ग

इस जबरदस्त भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ की जोड़ी कमाल की लग रही हैं.

Updated on: 18 Jan 2019, 01:10 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की कई फिल्में इस साल रिलीज होने वाली है. उनकी फिल्म लागल रहा बताशा का नया गाना पहिर के पेट के नीचे साड़ी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में आम्रपाली लड़के गेटअप में नजर आ रही हैं. इस गाने को कल्‍पना और हनी बी ने आवाज दी है और इसका म्‍यूजिक ओम झा ने दिया है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं.

इस जबरदस्त भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ की जोड़ी कमाल की लग रही हैं. हालांकि 'लागल रहा बताशा' का पूरा सॉन्ग अभी रिलीज नहीं हुआ है. गाने में संभावना जोरदार ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा बताशा' इस साल गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व यानी 25 जनवरी को पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी.

फिल्म के निर्देशक आलोक ने बताया कि इस फिल्म की पटकथा गांव की नौटंकी में काम करने वाले एक आम युवक की है.फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है. आलोक कहते हैं कि फिल्म में आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर की अनोखी जोड़ी तो है ही, फिल्म की कहानी में नवीनता के अलावा फिल्मांकन में भी दर्शकों को भव्यता देखने को मिलेगी.

View this post on Instagram

ये रहा #HeroVarrdiwala का ज़बरदस्त item number की एक झलक । पुरा गाना देखने के लिए आप ALTBalaji का App download कीजिए । देखिए Nirhaua का कमाल और संभावना का धमाल ... इंडिया की पहली भोजपुरी वेब सीरीज़ #HeroVarrdiwala का ट्रेलर रीलीज होगा 16th January को और सारे एपीसोडस आप देख पाएँगे 25th January से सिर्फ़ @altbalaji पर । #ALTBalajiOriginal @altbalaji @ektaravikapoor @baljitsinghchaddha @maheshpandey05 @aamrapali1101 @pandey.sanjay344 @vikrant8235 @sambhavanasethoffical #maheshpandeyproductions #IndiaKiPehliBhojpuriWebSeries #HeroVarrdiwala

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

इस फिल्म के अलावा दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी से सजी वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला 25 जनवरी को रिलीज होगी. वेब सीरीज में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा विक्रांत सिंह राजपूत, करण पांडे, बिनोद मिश्रा, सूर्या दवेदी, श्वेता वर्मा, डिप्टी तिवारी, चाहत शेख, संजय पांडे, मनोज टाइगर, सुधांशु सरन, समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडे अहम रोल में नजर आएंगे. इसका डायरेक्शन मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है. मुकेश पांडे हीरो वर्दीवाला के प्रोड्यूस और स्क्रिप्ट राइटर हैं.