ऑटो मार्केट में जबरदस्त कामयाबी के बाद Kia Motors ने बढ़ाएं Seltos कारों के दाम

News State Bureau  |   Updated On : January 04, 2020 03:01:10 PM
ऑटो मार्केट में जबरदस्त कामयाबी के बाद Kia Motors ने बढ़ाएं Seltos कारों के दाम

Kia motors (Photo Credit : (सांकेतिक चित्र) )

नई दिल्ली:  

दक्षिण कोरिया की ऑटो कंपनी Kia Motors ने अपने Seltos कार के अलग-अलग वेरियंट के दामों 20 से 35 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी कर दी है. बता दें कि kia ने Seltos  को पिछले साल लॉन्च किया था, जिसकी जबरदस्त ब्रिक्री हुई थी. लॉन्चिंग के समय इस कार की 9.26 लाख से 16.99 लाख रुपये रखी गई थी. लेकिन अब वहीं अब इसकी कीमत बढ़कर 9.89 लाख से 17.34 लाख रुपये हो गई है.

Kia मोटर्स की ये बढ़ती कीमतें 1 जनवरी से लागू हो चुका है. वहीं ये भी बताया जा रहा है कि महिंद्रा एंड महिंदा, टाटा मोटर्स, रेनो, टोयोटो और मारुति सुजुकी के दामों में भी जनवरी से इजाफा हो सकता है. हालांकि अबतक किसी ने भी इसकी नई कीमतों की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है.

ये भी पढ़ें: भारतीय बाजार में एंट्री-लेवल कारों को टक्कर देने TATA ला सकता है ये कार

बता दें कि KIA के Seltos में कई हाई-टेक फीचर्स दिए गए हैं एक ऐसा कनेक्टिविटी फीचर है जिससे कार हर वक्त इंटरनेट से कनेक्ट रहेगी जिससे देश दुनिया साथ में रियल टाइम वेदर और इंफॉर्मेशन आपको मिलती रहेगी. इसमें क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक स्टार्ट-स्टॉप बटन से लेकर एलईडी टच स्क्रीन से लेकर कई हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं.

वहीं KIA SELTOS में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग्स की सुविधा दी गई है, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल की सुविधा है, सन रूफ आपको इस कार में मिलेगा, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, ABS, वायरलेस चार्जिंग की सुविधा, गाड़ी के टायर में कितनी हवा है इसका पता मिलता रहेगा, वहीं मनोरंजन के लिए बोस स्पीकर्स दिए गए हैं.

First Published: Jan 04, 2020 03:01:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो