अप्रैल में लॉन्च हो सकता है Honda City का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, जानें खासियत

News State Bureau  |   Updated On : February 13, 2020 02:47:44 PM
होंडा सिटी (Honda City)

होंडा सिटी (Honda City) (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) जल्द ही कार लवर्स के लिए नई होंडा सिटी (Honda City) कार लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा अपनी पॉप्युलर सिडान कार होंडा सिटी का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को अप्रैल में लॉन्च कर सकती है. इस कार की बुकिंग मार्च से शुरू होने की संभावना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा सिटी के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को नवंबर 2019 के दौरान थाइलैंड में पेश किया गया था.

यह भी पढ़ें: हजारों करोड़ रुपये के नए आलीशान घर में रहेंगे दुनिया के सबसे अमीर आदमी जेफ बेजोस

थाईलैंड मॉडल की तरह हो सकता है भारत में लॉन्च होने वाला मॉडल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पांचवा नेक्स्ट मॉडल है. कंपनी द्वारा जारी किए गए नए टीजर से मिली जानकारी के अनुसार होंडा सिटी का नया मॉडल थाईलैंड में पेश किए गए मॉडल की ही तरह है. भारत में लॉन्च होने वाली होंडा की इस नई कार में LED हेडलाइट्स और 16 इंच के अलॉय व्हील लगे होंगे.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का भारत पर पड़ेगा बेहद खराब असर, महंगी हो सकती हैं रोजमर्रा की ये चीजें

क्या है कार की खासियत
होंडा सिटी की नई कार में 8 इंट का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है. इसके अलावा इस कार का इंजन BS6 युक्त 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल वाला रहेगा. नए मॉडल में 5 स्पीड मैन्युअल, सीवीटी गियरबॉक्स और 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स हो सकता है. इसके अलावा नए मॉडल में सुरक्षा का भी पूरा खास ख्याल रखा गया है. कार में एयरबैग, ईबीडी, एबीएस और क्रूड कंट्रोल जैसे फीचर दिए जा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी कंपनी ने नए मॉडल की कीमत का खुलासा नहीं किया है.

First Published: Feb 13, 2020 02:47:44 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो