BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

देश के महज 24 लोग ही खरीद पाएंगे ये खास कार, जानिए कितनी है कीमत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 30, 2019 05:38:56 PM
मिनी इंडिया कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन

मिनी इंडिया कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन (Photo Credit : ट्वीटर )

नई दिल्ली:  

भारत में अपने फेस्टिव सीजन (Festive Session) को आगे बढ़ाते हुए मिनी इंडिया (MINI India) ने कंट्रीमैन (Countryman) का नया लिमिटेड-एडिशन भारतीय बाजारों में उतारा है. नई मिनी कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन (Mini Countryman Black Edition) की एक्स-शोरूम कीमत कंपनी ने 42.40 लाख रुपये रखी है. यहां सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन की महज 24 गाड़ियां ही बनाईं हैं. इसके साथ ये भी तय है कि भारत में इस कार के ब्लैक एडिशन को सिर्फ 24 लोग ही खरीद पाएंगे.

यह भी पढ़ें-पापुआ न्यू गिनी ने रचा इतिहास, T20 World Cup के लिए पहली बार किया क्वालीफाई

पहले से बदला कार का लुक
कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन कूपर एस (Countryman Black Edition Cooper S) कार जॉन कूपर वर्क्स (JCW) से इंस्पायर्ड वेरिएंट है और पिछले मॉडल से इस कार की कीमत लगभग एक लाख रुपये ज्यादा है. इस कार में कंपनी ने कई अपग्रेड्स किए हैं. इसके एक्सटिरियर की बात करें तो इसमें नया JCW कार्बन फाइबर फिनिश्ड ORVMs, हेडलाइट और टेललाइट के लिए पिआनो ब्लैक ट्रिम के अलावा ब्लैक ग्रिल भी नया है. इसके साथ ही कार के टेलगेट पर भी पिआनो black Countryman moniker दिया गया है. इसके अलावा कंट्रीमैन ब्लैक के बोनेट स्ट्रिप्स और रूफ रेल्स भी ब्लैक कलर के दिए गए हैं. इस लग्जरी कॉम्पैक्ट SUV में 18- इंच के JCW अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. इस कार में ट्यूबलेस टायर्स हैं जिसकी बदौलत ये सड़कों पर फर्राटा रफ्तार भरेगी

यह भी पढ़ें-J&K में मारे गए मजदूरों को लेकर पीएम मोदी को कांग्रेस ने लिखा पत्र, की यह मांग

कार के इंटीरियर में भी हुए कई बदलाव
इस मॉडल की कार के नए वैरियंट में इंटीरियर में भी कई अपडेट किए गए हैं. कार के केबिन में आपको मिनी वायर्ड पैकेज, इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स सीट्स, पैनोरेमिक ग्लास रूफ, हेड-अप डिस्प्ले, और Harman and Kardon का साउंड सिस्टम मिल रहा है. ब्लैक एडिशन के केबिन को JCW स्टियरिंग व्हील और इंटिरियर ट्रिम के साथ ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है. कुल मिलाकर इस कार में ये एक स्पोर्ट डिजाइन का वर्जन है, इसके चलते इस मॉडल में पैकेज के तहत JCW aero kit, ऑटोमैटिक टेलगेट एक्सेस, सीट्स के लिए मेमोरी फंक्शन दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें-महाराष्‍ट्रः एक और निर्दलीय विधायक ने दिया शिवसेना को समर्थन

First Published: Oct 30, 2019 05:38:56 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो