logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

भारी डिस्काउंट: मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) ने ग्राहकों को दिया सस्ती कारों का तोहफा

Maruti Suzuki इन कारों पर 1 साल की वारंटी दे रही है. इसके अलावा 3 फ्री सर्विस का भी ऑफर ग्राहकों को दे रही है.

Updated on: 19 Aug 2019, 10:33 AM

नई दिल्ली:

मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) प्री-ओन्ड (पहले से इस्तेमाल की जा चुकी सेकंड हैंड) कार्स वर्टिकल, ट्रू वैल्यू (True-Value) ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सस्ती कारों का तोहफा ग्राहकों को दिया है. कंपनी की ऑल्टो (Alto) की 127 यूनिट, वैगन ऑर (WagonR) की 135 यूनिट, सेलेरियो (Celerio) की 54 यूनिट और स्विफ्ट (Swift) की 87 यूनिट की बिक्री की जानी है. कंपनी ने ऑल्टो और वैगनआर के लिए क्रमश: 1.50 लाख रुपये और 1.75 लाख रुपये की शुरुआती कीमत तय की है. वहीं सेलेरियो और स्विफ्ट के लिए क्रमश: 2.30 लाख रुपये और 2.5 लाख रुपये शुरुआती कीमत तय किया है.

यह भी पढ़ें: सातवां वेतन आयोग (7th Pay Commission): इस राज्य के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, हुआ ये बड़ा फैसला

बगैर किसी परेशानी के कागजात की जांच
मारूति ने बगैर किसी परेशानी के कागजातों की जांच का भरोसा ग्राहकों को दिया है. इसके अलावा जिस कार की बिक्री की जानी है उसकी पूरी सही जानकारी का भरोसा भी ग्राहकों को दिया है. कंपनी इन कारों पर 1 साल की वारंटी दे रही है. इसके अलावा 3 फ्री सर्विस का भी ऑफर ग्राहकों को दे रही है. ग्राहक अधिक जानकारी के लिए www.marutisuzukitruevalue.com पर जा सकते हैं. वहीं SMS के जरिए भी ग्राहक जानकारी हासिल कर सकते हैं. ग्राहकों को SMS स्पेस TRUE लिखकर 53636 पर भेजना होगा. इसके अलावा टोल फ्री नंबर 18001021800 पर भी कॉल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today 19 Aug: सोने में आज दिख सकती है हल्की मुनाफावसूली, लॉन्ग टर्म में तेजी के संकेत

SIAM द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक 2018 में 4 मिलियन इस्तेमाल की जा चुकी कारें देशभर में बेची गई हैं. गौरतलब है कि यह आंकड़ा नई कारों के मुकाबले 1.3 गुना ज्यादा है. बता दें कि 2018 में 3.4 मिलियन नई कारें बेचीं गई हैं. मारूति ने प्री-ओन्ड (पहले से इस्तेमाल की जा चुकी सेकंड हैंड) कार्स वर्टिकल में 20 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है. वहीं पूरे इंडस्ट्री की बात करें तो यह आंकड़ा 15-16 फीसदी के आस-पास है. 2019 के शुरुआती 2 महीने जनवरी और फरवरी में मारूति की इस्तेमाल की जा चुकी कारों की बिक्री में करीब 13 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई.