logo-image

मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 30 जून तक मिलेंगी ये सुविधाएं

मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) इंडिया ने एक बयान में कहा कि जिन ग्राहकों के वाहनों की मुफ्त सर्विस, वारंटी और विस्तारित वारंटी 15 मार्च 2020 से 30 अप्रैल 2020 के बीच खत्म हो रही है, उसे अब 30 जून 2020 तक बढ़ा दिया गया है.

Updated on: 30 Mar 2020, 12:28 PM

नयीदिल्ली:

मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) इंडिया (एमएसआई) ने सोमवार को कहा कि उसने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के मद्देनजर ग्राहक के लिए वाहनों की वारंटी (Warranty) और सर्विस समय सीमा बढ़ा दी है. एमएसआई ने एक बयान में कहा कि जिन ग्राहकों के वाहनों की मुफ्त सर्विस, वारंटी और विस्तारित वारंटी 15 मार्च 2020 से 30 अप्रैल 2020 के बीच खत्म हो रही है, उसे अब 30 जून 2020 तक बढ़ा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: कच्चा तेल 17 साल के निचले स्तर पर पहुंचा, कोरोना वायरस से मची तबाही का असर

एडीबी भारत के बुनियादी ढांचे में 10 करोड़ डॉलर निवेश करेगा

बहुपक्षीय संस्था एशियाई विकास बैंक (Asian Developement Bank-ADB) ने सोमवार को सरकार द्वारा प्रवर्तित एनआईआईएफ के माध्यम से भारत के बुनियादी ढांचे में 10 करोड़ डॉलर निवेश करने की घोषणा की. मनीला स्थित संस्था राष्ट्रीय निवेश और अवसंरचना कोष (एनआईआईएफ) में निवेश करेगी. वास्तविक निवेश राशि 10 करोड़ डॉलर से अधिक होगी.

यह भी पढ़ें: Coronavirus Lockdown: तय समय से शुरू होगी सरसों, चना और मसूर की सरकारी खरीद

निवेश की यह घोषणा भारत के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि पहले ही मुश्किलों से घिरी अर्थव्यवस्था कोरोना वायरस महामारी के चलते भारी संकट का सामना कर रही है. एनआईआईएफ के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी सुजॉय बोस ने कहा कि इस असाधारण और चुनौतीपूर्ण समय में एडीबी की प्रतिबद्धता बेहद सार्थक है.