BREAKING NEWS
  • बिहार बोर्ड 10वीं, 12वीं 2020 की डेटशीट हुई जारी, यहां करें चेक- Read More »
  • पराली जलाने पर योगी सरकार हुई सख्त, 7 लेखपाल निलंबित, 178 किसानों पर मुकदमा- Read More »
  • DHONI vs KOHLI: जानें कौन है असली चैंपियन, हम नहीं बल्कि आंकड़े उठाएंगे सच्चाई से पर्दा- Read More »

टाटा (Tata Motars) की कार खरीदने पर होंडा (Honda) का स्कूटर बिल्कुल मुफ्त, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 28, 2019 08:13:58 AM
टाटा मोटर्स (Tata Motars)

टाटा मोटर्स (Tata Motars) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अगर आप कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. दरअसल, त्यौहारी सीजन शुरू होते ही कार कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. अब इन्हीं ऑफर्स के बीच कार के साथ स्कूटर मुफ्त में देने का भी ऑफर डीलर्स द्वारा दिया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्यप्रदेश में टाटा मोटर्स (Tata Motars) के डीलर्स द्वारा कार की खरीदारी पर होंडा (Honda) का स्कूटर मुफ्त दिया जा रहा है. टाटा की नेक्सॉन (Nexon), टियागो (Tiago) या टिगोर (Tigor) पर ग्राहकों को होंडा का स्कूटर मुफ्त में दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: ​​​​​Petrol Diesel Price 28 Sep: मुंबई में 80 रुपये लीटर मिल रहा है पेट्रोल, जानें नए रेट

टाटा मोटर्स ने इस तरह के ऑफर से किया इनकार
टाटा की कार के साथ होंडा के स्कूटर का ऑफर सिर्फ मध्यप्रदेश के डीलर ही दे रहे हैं. बता दें कि यह ऑफर 30 सितंबर 2019 तक के लिए ही है. वहीं दूसरी ओर टाटा मोटर्स ने साफ किया है कि ये ऑफर उनकी तरफ से नहीं दिया जा रहा है. कंपनी का कहना है कि डीलर्स अपने स्तर पर इस ऑफर को ग्राहकों को दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के इस क्रेडिट कार्ड से मुफ्त में भराएं 50 लीटर पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel)

बता दें कि सामान्तया देखा गया है कि डीलर्स मुफ्त इंश्योरेंस, रजिस्ट्रेशन, सालाना मेनटेनेंस आदि अन्य डिस्काउंट देते रहते हैं, लेकिन इस तरह का ऑफर कम ही सुनाई पड़ता है. बता दें कि ऑटो सेक्टर में मंदी की वजह से पिछले 1 साल में करीब 500 डीलरशिप बंद हो चुकी है. वहीं स्टॉक को क्लियर करने कके लिए डीलर्स ने इस तरह का ऑफर पेश करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: दिवाली (Diwali) में सोने (Gold) का भाव कुछ ऐसे लेगा करवट, खरीदारी से पहले पढ़ लें ये जरूरी खबर

बता दें कि 2017 में तमिलनाडु के हीरो मोटोकॉर्प के एक डीलर ने दोपहिया खरीदने पर बकरी मुफ्त में देने का ऑफर पेश किया था. इस ऑफर के बाद दोपहिया वाहन को खरीदने के लिए काफी लोग उत्साहित भी हुए थे. ऐसे में इतनी ज्यादा मात्रा में बकरियां मुहैया कराना डीलर को भारी पड़ गया था और मजबूरी में ऑफर को वापस लेना पड़ गया था. पिछले कुछ समय में दोपहिया के अतिरिक्त ट्रेक्टर्स के डीलर्स भी अजीबोगरीब ऑफर पेश करते देखे गए हैं.

First Published: Sep 28, 2019 08:13:58 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो